Move to Jagran APP

मोबाइल देने से मना किया तो भड़क गए पड़ोसी, चेहरे पर फेंका पेट्रोल, लगा दी आग

इमाम ने अनिल से उसका मोबाइल मांगा, मगर उसने मना कर दिया। इमाम ने आव देखा ना ताव, पेट्रोल अनिल के चेहरे पर फेंक दिया और आग लगा दी।

By Amit MishraEdited By: Published: Sat, 30 Dec 2017 06:06 PM (IST)Updated: Sun, 31 Dec 2017 07:52 AM (IST)
मोबाइल देने से मना किया तो भड़क गए पड़ोसी, चेहरे पर फेंका पेट्रोल, लगा दी आग
मोबाइल देने से मना किया तो भड़क गए पड़ोसी, चेहरे पर फेंका पेट्रोल, लगा दी आग

फरीदाबाद [जेएनएन]। दीपावली एन्क्लेव इस्माइलपुर में पड़ोसी ने युवक के चेहरे पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी, जिससे वह गंभीर रूप से झुलस गया। युवक को राममनोहर लोहिया अस्पताल (दिल्ली) में भर्ती कराया गया है। पीड़ित युवक का कसूर केवल इतना था कि उसने पड़ोसी के मोबाइल मांगने पर देने से इन्कार कर दिया था। पुलिस ने जानलेवा हमले की धाराओं के तहत आरोपी व उसके साथी को नामजद किया है। वारदात के बाद से दोनों आरोपी फरार हैं।

loksabha election banner

पड़ोसी युवकों ने मांगा मोबाइल 

मामले की जांच कर रहे एएसआइ अमित कुमार ने बताया कि अनिल उर्फ भूपेंद्र दीपावली एन्क्लेव में परिवार के साथ रहता है, उसके परिवार में मां, पत्नी के अलावा तीन बेटियां हैं। अनिल शादी पार्टियों में मजदूर के तौर पर कैटरिंग का काम करता है। 28 दिसंबर की देर शाम वह अपने घर के बाहर खड़ा था। तभी पड़ोस में रहने वाला इमाम हुसैन एक अन्य युवक के साथ आया।

चेहरे पर फेंक दिया पेट्रोल 

इमाम ने अनिल से उसका मोबाइल मांगा, मगर अनिल ने मोबाइल देने से मना कर दिया। इसके बाद दोनों वहां से चले गए। करीब डेढ़ घंटे बाद एक बार फिर दोनों वापस आए। उनके पास बोतल में पेट्रोल था। अनिल घर के बाहर ही था। इमाम हुसैन ने आव देखा ना ताव, पेट्रोल अनिल के चेहरे पर फेंक दिया। इससे पहले कि अनिल कुछ समझ पाता हुसैन ने माचिस की तीली जला कर आग लगा दी।

चिल्लाने लगा अनिल, आसपास के लोगों ने बुझाई आग 

अनिल बुरी तरह से चिल्लाया। उसकी मां और आसपास के लोगों ने तुरंत कपड़ा डालकर आग बुझाई। इस बीच दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए। पेट्रोल अनिल के सीने पर भी गिर गया था, इससे उसका चेहरा और सीना बुरी तरह झुलस गया। परिवार वाले तुरंत उसे राममनोहर लोहिया अस्पताल लेकर पहुंचे। घटना की सूचना मिलने पर 29 दिसंबर को सराय ख्वाजा थाने के एएसआइ अमित कुमार ने अस्पताल जाकर अनिल के बयान लेकर मुकदमा दर्ज कर लिया।

एएसआइ अमित का कहना है कि अभी भी अनिल की हालत गंभीर बनी हुई है। उन्होंने कहा कि आरोपियो की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। 

यह भी पढ़ें: बुजुर्ग महिला बोली- मैं हाथ जोड़ती रही, वो पिस्टल दिखाकर गालियां देते रहे

यह भी पढ़ें: सुनो, सुनो, सुनो...पीली पर्ची वाले से सावधान, इस नंबर पर फोन कर दें सूचना


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.