Move to Jagran APP

facebook पर दोस्ती कर नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म, चाचा ने दिया भतीजे का साथ, बनाई वीडियो

नौवीं कक्षा की पीड़ित छात्रा ने पुलिस को बताया कि फेसबुक के माध्यम से नरेला इलाके में रहने वाले कुणाल से उसकी दोस्ती हुई थी। कुणाल ने इसी साल मई में उसे मिलने बुलाया था।

By Edited By: Published: Mon, 20 Aug 2018 07:21 PM (IST)Updated: Tue, 21 Aug 2018 07:37 AM (IST)
facebook पर दोस्ती कर नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म, चाचा ने दिया भतीजे का साथ, बनाई वीडियो
facebook पर दोस्ती कर नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म, चाचा ने दिया भतीजे का साथ, बनाई वीडियो

नई दिल्ली [जेएनएन]। अलीपुर इलाके की नाबालिग लड़की से युवक ने फेसबुक पर दोस्ती की और मिलने के बहाने बुलाकर हवस का शिकार बनाया। आरोपी ने अश्लील तस्वीरों और वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर कई बार दुष्कर्म भी किया। विरोध करने पर युुवक ने तस्वीर और वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

loksabha election banner

फेसबुक के जरिए हुई दोस्ती  

पीड़िता के बयान पर अलीपुर थाना पुलिस ने दुष्कर्म व पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। नौवीं कक्षा की पीड़ित छात्रा ने पुलिस को बताया कि फेसबुक के माध्यम से नरेला इलाके में रहने वाले कुणाल से उसकी दोस्ती हुई थी। कुणाल ने इसी साल मई में उसे मिलने बुलाया। जब वह निर्धारित जगह पर पहुंची तो वह अपने चाचा के साथ कार में बैठा था। सभी को साथ लेकर कुणाल कुछ देर इधर-उधर घूमाता रहा। इसके बाद कार को सूनसान जगह पर ले गया, जहां उसका चाचा उतर गया।

चाचा ने बनाई अश्लील वीडियो

आरोप है कि यहीं कुणाल ने जबरन दुष्कर्म किया और उसके चाचा ने अश्लील तस्वीरें लेने के साथ-साथ दुष्कर्म का वीडियो भी बना लिया। इस मामले के बाद नाबालिग को ब्लैकमेल कर कई बार हवस का शिकार बनाया गया। पीड़िता ने जब विरोध किया तो उसके नाम से फेसबुक पर फर्जी आइडी बनाकर अश्लील तस्वीर पोस्ट कर दी गई।

दिल्ली महिला आयोग से की शिकायत

17 अगस्त को कुणाल अपने जानकारों के साथ पीड़िता के घर पहुंचा और धमकी भी दी। इसके बाद परिजनों ने 181 नंबर पर कॉल कर दिल्ली महिला आयोग से शिकायत की। महिला आयोग की टीम पीड़ित को लेकर थाने पहुंची और मामला दर्ज कराया।

एक अन्य युवक ने भी किया ब्लैकमेल

पीड़िता के मुताबिक, कुणाल ने जब फेसबुक पर अश्लील तस्वीर पोस्ट की तो अलीपुर इलाके में रहने वाला एक युवक भी ब्लैकमेल करने लगा। उसने तस्वीर को और माध्यमों से वायरल नहीं करने के एवज में 10 हजार रुपये मांगे। साथ ही गलत काम करने का भी दबाव बनाया। उस युवक का नाम भी कुणाल है। अब पुलिस तीनों आरोपियोंं की तलाश कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.