Move to Jagran APP

woman murder mystery : दामाद को 'चल झूठा' कहकर रात सो गई सास, सुबह हुआ सनसनीखेज खुलासा

पत्नी की हत्या करके शव को छह टुकड़े करने के मामले में आरोपी ने सनसनीखेज खुलासा किया है। अवैध संबंधों के शक में आशु ने पत्नी सीमा की हत्या का योजना बना ली थी।

By JP YadavEdited By: Published: Tue, 24 Sep 2019 11:07 AM (IST)Updated: Tue, 24 Sep 2019 02:16 PM (IST)
woman murder mystery : दामाद को 'चल झूठा' कहकर रात सो गई सास, सुबह हुआ सनसनीखेज खुलासा
woman murder mystery : दामाद को 'चल झूठा' कहकर रात सो गई सास, सुबह हुआ सनसनीखेज खुलासा

नई दिल्ली, जेएनएन। बाहरी दिल्ली के  प्रेम नगर इलाके में कंप्यूटर हार्डवेयर इंजीनियर आशु की पत्नी सीमा की हत्या में कई सनसनीखेज खुलासे हुए हैं। जांच में सामने आया है कि सीमा शनिवार की दोपहर घर से एक घंटे गायब रही थी। आशु को जब इसकी जानकारी मिली तो वह गुस्से से आग बबूला हो गया। उसने उस समय पत्नी के सामने अपने गुस्से को प्रकट तो नहीं किया, लेकिन तभी उसने उसकी हत्या करने की सोच ली थी। जिसके कुछ ही घंटों बाद रात में उसने पत्नी की धारदार हथियार से हत्या कर दी। यह बात आरोपित से पूछताछ व पुलिस की जांच में सामने आई है।

loksabha election banner

... सास भी मजाक समझकर सो गईं

यह भी जानकारी सामने आ रही है कि पत्नी की हत्या के बाद पति ने फोन करके खुद ही इसकी सूचना देर रात सास को दी, तो उन्हें विश्वास नहीं हुआ। लिहाजा वे इसे महज मजाक समझकर सो गईं, लेकिन सुबह सच्चाई सामने आई तो वह सदमे की स्थिति में आ गईं।

सबूत मिटाने के लिए खूब देखे क्राइम सीरियल

पत्नी की हत्या करके शव को छह टुकड़े करने के मामले में आरोपी ने सनसनीखेज खुलासा किया है। अवैध संबंधों के शक में आशु ने पत्नी सीमा की हत्या का योजना बना ली थी। इतना ही नहीं, वह वह काफी समय से टीवी पर क्राइम सीरियल देखकर आइडिया खोज रहा था।

पत्नी के लड़के से संबंध का शक था

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आशु को शक था कि उसकी पत्नी के संबंध इलाके के एक लड़के से हैं और वह उस लड़के से मना करने के बावजूद मिलती-जुलती रहती है। ऐसे में उसने पत्नी की हत्या करने की योजना बनाई। इसके लिए उसने केशोपुर मंडी से तेज धारदार चाकू पहले ही खरीद कर रख लिया था। वह हत्या करने का मौका ही तलाश रहा था।

शनिवार को जैसे ही दोबारा पत्नी के उस लड़के से मिलने की बात सामने आई तो उसने पत्नी की हत्या कर दी। पुलिस ने वारदात में प्रयुक्त चाकू बरामद कर लिया है। पुलिस की एक टीम केशोपुर मंडी जाकर उस दुकानदार के बारे में जानकारी जुटाने की तैयारी में है, जिससे आरोपित ने चाकू खरीदा था। पुलिस उस लड़के से भी पूछताछ करेगी, जिसके बारे में आरोपित ने पत्नी से संबंध होने की बात कही है। पुलिस घटना से जुड़े हर सुबूत को फिलहाल एकत्रित कर रही है ताकि कोर्ट में आरोपित को उसके किए की सजा दिलाई जा सके।

शव के किए थे सात टुकड़े

जांच के क्रम में पता चला है कि आरोपित ने अपनी पत्नी के शव के सात टुकड़े किए थे। जिसमें धड़ के दो टुकड़े किए थे। इसके अलावा दोनों हाथ- पैर व सिर को भी धड़ से अलग कर सेप्टिक टैंक व किराड़ी नाले में फेंक दिया था। पुलिस के अनुसार, जिस जगह उसने धड़ के दोनों हिस्से फेंके थे, उनमें एक हिस्सा नाले के पानी में बहते हुए करीब दो किलोमीटर तक चला गया था। जबकि बाकी हिस्से को सेप्टिक टैंक से बरामद किया गया।

बताया जाता है कि पुलिस को नाले के पास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी हाथ लगी है, जिसमें आरोपित को देखा गया है। बता दें कि आशु ने पत्नी की हत्या के बाद रविवार की सुबह खुद ही प्रेम नगर थाने पहुंचकर घटना की जानकारी पुलिस को दी थी।

दिल्ली-NCR की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.