Move to Jagran APP

Delhi: रांग नंबर का कॉलर महिला का बना प्रेमी, दो बच्चों की मां ने आशिक के लिए मार डाला पति; दोनों गिरफ्तार

Delhi Crime News मंडावली इलाके में दो बच्चों की मां एक युवक को दिल दे बैठी। महिला के सिर पर प्यार का इतना जुनून सवार हुआ कि उसने अपने आशिक के साथ मिलकर पति की घर के अंदर लात घूसों से पीटकर हत्या कर दी।

By Jagran NewsEdited By: GeetarjunPublished: Thu, 08 Dec 2022 08:30 PM (IST)Updated: Thu, 08 Dec 2022 08:30 PM (IST)
Delhi: रांग नंबर का कॉलर महिला का बना प्रेमी, दो बच्चों की मां ने आशिक के लिए मार डाला पति; दोनों गिरफ्तार
रांग नंबर का कॉलर महिला का बना प्रेमी, दो बच्चों की मां ने आशिक के लिए मार डाला पति

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। मंडावली इलाके में दो बच्चों की मां, एक युवक को दिल दे बैठी। महिला के सिर पर प्यार का इतना जुनून सवार हुआ कि उसने अपने आशिक के साथ मिलकर पति की घर के अंदर लात घूसों से पीटकर हत्या कर दी। बाद में उसे हादसे का रूप देने की कोशिश की।

loksabha election banner

महिला और उसके आशिक का प्यार परवान चढ़ता उससे पहले ही पुलिस ने दोनों को बृहस्पतिवार को गिरफ्तार कर लिया। मृतक की पहचान सुरेश(45) के रूप में हुई है। आरोपित की पहचान हेमा(37) व मथुरा के वृंदावन निवासी उसके प्रेमी सचिन(22) के रूप में हुई है।

दोनों के बीच रहती अनबन

सुरेश अपने परिवार के साथ मंडावली इलाके में किराये पर रहते थे। परिवार में पत्नी हेमा व 15 व 13 वर्ष के दो बच्चे हैं। सुरेश गाजीपुर में एक फैक्ट्री में काम करते थे, जबकि उनकी पत्नी घरेलू सहायिका के रूप में काम करती है। पुलिस ने बताया कि दंपती के बीच अनबन रहती थी।

रॉंग नंबर से हुई दोस्ती प्यार में बदली

ढाई साल पहले महिला के नंबर पर एक अज्ञात नंबर से सचिन का फोन आया, पहले उसने रॉंग नंबर कहकर फोन काट दिया। लेकिन बाद में भी उसने फोन करना बंद नहीं किया, दोनों के बीच फोन पर बातें होने लगी और दोस्त बन गए। कुछ ही दिनों में दोस्ती प्यार में बदल गई। महिला से मिलने के लिए युवक मथुरा से मंडावली आने लगा। सुरेश की वजह से दोनों को मिलने में दिक्कत होती थी।

पति की हत्या की रची साजिश, पड़ोस में आशिक को दिलवाया कमरा

पुलिस ने बताया कि महिला ने अपने पति को रास्ते से हटाने के लिए आशिक के साथ मिलकर हत्या की साजिश रची। अपने घर के करीब में सचिन को किराये पर कमरा दिलवाया। चार दिसंबर को महिला ने अपने पति को खूब शराब पिलाई, इस दौरान सचिन को अपने घर पर बुला लिया। सचिन ने सुरेश का मुंह दबा लिया और महिला ने उसे फर्श पर लेटाकर जमकर उसपर लात घूंसे मारे, इतना मारा की उसकी मौत हो गई।

हादसे को दिया हत्या का रूप

पति की हत्या करके शव को एक वाहन से एलबीएस अस्पताल लेकर गई। वहां डाक्टरों से कहा पति शराब पीकर घर आए थे और बेसुध हैं। डाक्टरों ने जांच कर शख्स को मृत घोषित कर दिया। मामला संदिग्ध लगने पर डाक्टरों ने पुलिस को सूचना दी। पांच दिसंबर को पोस्टमार्टम के दौरान पता चला कि सुरेश के शरीर पर चोट के बहुत निशान हैं।

ये भी पढ़ें- Delhi Crime: श्रद्धा मर्डर केस के बाद दिल्ली में एक और सनसनीखेज मामला, सूटकेस में मिली महिला की सड़ी-गली लाश

पुलिस ने आरोपित को दिल्ली बुलाने के लिए रचा ये ड्रामा

पुलिस ने महिला को हिरासत में लिया, उसका मोबाइल लेकर जांच की तो हत्या का पता चला। थानाध्यक्ष कश्मीरी लाल के नेतृत्व में एक टीम बनी। पुलिस ने ड्रामा रचा और महिला से उसके आशिक को फोन करवाया कि मंडावली में सबकुछ ठीक है, पुलिस कुछ नहीं कर रही है। मथुरा से दिल्ली आ जाओ, अब वह दोनों एक हो जाएंगे। बृहस्पतिवार को युवक मंडावली पहुंचा और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढ़ें- Delhi: स्वाति मालीवाल की बढ़ी मुश्किलें, DCW की नियुक्तियों में गड़बड़ी मामले में आरोप तय; तीन और भी शामिल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.