नई दिल्ली [शुजाउद्दीन]। दिल्ली के सीमापुरी इलाके में एक दुखद घटना घटी है। यहां एक घर में अंगीठी जलाकर सोने से पांच लोगों की मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार, पुरानी सीमापुरी इलाके के मकान नंबर 57 में पुलिस जब एक सूचना पर पहुंची, तब वहां का नजारा देख कर चौंक गई। मकान के पांचवें मंजिल पर एक कमरे में अंगीठी जला कर सोने से बड़ा हादसा हो गया। सभी दरवाजे और खिड़की बंद होने के कारण यहां पर रहने वालों की दम घुटने से मौत हो गई है।

इस हादसे में राधा (30), उनकी दो बेटियां (11 वर्ष और चार वर्ष) और दो बेटे जिनकी उम्र करीब आठ साल और तीन साल थी उनकी मौत हो गई है। बता दें कि पूर्वी दिल्ली में राधा के पड़ोस में रहने वाली निशा का कहना है कि राधा मंगलवार रात को अपने चार बच्चों के साथ कमरे में सो रही थी। सर्दी की वजह से कमरे में अंगीठी जलाई हुई थी। बुधवार दोपहर तक उनके घर का गेट बंद था। धुआँ घर से बाहर नहीं निकला। इसलिए किसी को उनके मरने की जानकारी नही मिली।

मकान मालिक अमरपाल सिंह अपने परिवार के साथ शालीमार गार्डन में रहते हैं। उन्होंने बताया दो दिन पहले ही परिवार को घर किराये पर दिया था। आज सुबह वह 11 बजे राधा से किराया लेने आए थे। उन्होंने दरवाज़े को काफी खटखटाया, लेकिन किसी ने खोला नहीं। वह अपने घर चले गए। एक बजे पुलिस ने उन्हें फ़ोन करके हादसे की सूचना दी। इस घटना के बाद से सभी आस पड़ोस के लोग हैरान हैं।

मरने वालों के नाम- 

राधा 32 साल

कोमल 11

नितिन 8

रौशनी 6

आरव 4

Edited By: Prateek Kumar