नई दिल्ली, जेएनएन। देश की राजधानी के नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर  सोमवार को उस दौरान अचानक हड़कंप मच गया, जबकि एक महिला ट्रेन के सामने प्लेटफॉर्म पर ही कूद गई। इससे उसकी तत्काल मौत हो गई।मिली जानकारी के मुताबिक, सोमवार दोपहर दो बजे के आसपास प्लैटफॉर्म संख्या 12 से गोमती एक्सप्रेस ट्रेन चलने को तैयार हुई, वैसे ही अचानक एक महिला ने उसके सामने कूद कर आत्महत्या कर ली। इस घटना के बाद ट्रेन को रवाना होने से रोक दिया गया है। यह नजारा जिसने भी देखा दंग रह गया। स्टेशन पर काफी देर तक अफरातफरा का माहौल रहा।

वहीं, सोमवार को ही दिल्ली के झंडेवालान मेट्रो स्टेशन पर भी एक महिला ने आत्महत्या कर ली। राजा गार्डन पुलिस को इसकी सूचना सुबह 8.50 बजे मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला की लाश को कब्जे में ले लिया है। महिला की उम्र 40 साल बताई जा रही है। 

DMRC ने ट्विटर पर बताया कि झंडेवालान में पटरियों पर एक यात्री के पाए जाने के कारण इंद्रप्रस्थ और कीर्ति नगर मेट्रो स्टेशनों के बीच सेवाएं बाधित हो गईं।

शुरुआती जांच में पता चला है कि महिला ने चलती ट्रेन के सामने पटरियों पर कूदकर आत्महत्या कर ली. महिला की पहचान नहीं की जा सकी है जबकि शव को लेडी हार्डिंग मेडिकल कॉलेज में रखा गया है।

दिल्ली-NCR की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक

Posted By: JP Yadav

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस