Move to Jagran APP

एयर इंडिया में कार्यरत युवती ने सहकर्मी पर लगाया गंभीर आरोप, सामने आया घटना का CCTV

एयर इंडिया की 25 वर्षीय महिला केबिन क्रू सदस्य ने घर में बंधक बनाकर छेड़छाड़ करने और विरोध करने पर मारपीट करने का आरोप अपने सहकर्मी पर लगाया है।

By Edited By: Published: Fri, 12 Oct 2018 09:20 PM (IST)Updated: Sat, 13 Oct 2018 08:25 AM (IST)
एयर इंडिया में कार्यरत युवती ने सहकर्मी पर लगाया गंभीर आरोप, सामने आया घटना का CCTV
एयर इंडिया में कार्यरत युवती ने सहकर्मी पर लगाया गंभीर आरोप, सामने आया घटना का CCTV

नई दिल्ली (जेएनएन)। एयर इंडिया की 25 वर्षीय महिला केबिन क्रू सदस्य ने घर में बंधक बनाकर छेड़छाड़ करने और विरोध करने पर मारपीट करने का आरोप अपने सहकर्मी पर लगाया है। वारदात छह अक्टूबर को महिपालपुर में युवती के आवास पर हुई। पीड़िता ने सात अक्टूबर की सुबह मोबाइल फोन से अपनी मां के जरिये भाई को घटना की जानकारी दी। भाई की सूचना पर पहुंची वसंत कुंज नॉर्थ थाना पुलिस ने पीड़िता को मुक्त कराया। घर के बाहर लगे सीसीटीवी में युवती का सहकर्मी अंदर आता और फिर बाहर जाता दिखाई दिया है।

loksabha election banner

युवती की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक, पीड़ित युवती मां के साथ महिपालपुर में रहती हैं। वह मूलरूप से पंचकुला की रहने वाली हैं। पिछले दो वर्षो से वह एयर इंडिया में केबिन क्रू सदस्य के रूप में काम कर रही हैं। छह अक्टूबर की रात पीड़िता की मां घर पर नहीं थीं।

उसी दौरान एक सहकर्मी उनके घर पहुंचा और बातचीत के दौरान जबरन अंदर घुस गया। इसके बाद उसने गेट अंदर से बंद करके युवती की गर्दन पर चाकू रख दिया और छेड़छाड़ करने लगा। विरोध करने पर मारपीट की। पूरी रात घर को बंद करके वह अंदर ही रहा।

इस दौरान उसने कई बार छेड़छाड़ और मारपीट की। सुबह जब आरोपित का ध्यान भटका तो युवती ने मोबाइल से मां को जानकारी दी। युवती को बात करता देख आरोपित ने उसका मोबाइल फोन छीन लिया और घर से कुछ नकदी लेकर बाहर से दरवाजा बंद कर चला गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा खोलकर युवती को घर से बाहर निकाला।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.