Move to Jagran APP

पूर्व केंद्रीय मंत्री के आवास पर मेड से दरिंदगी, चार बार बनी हवस का शिकार

सितंबर 2015 में पूर्व केंद्रीय मंत्री दिल्ली से बाहर गई थीं तो देर रात 11 बजे सुभाष ने बहाने से उसे अपने कमरे में बुलाया और दुष्कर्म किया।

By JP YadavEdited By: Published: Mon, 09 Oct 2017 12:37 PM (IST)Updated: Mon, 09 Oct 2017 05:58 PM (IST)
पूर्व केंद्रीय मंत्री के आवास पर मेड से दरिंदगी, चार बार बनी हवस का शिकार
पूर्व केंद्रीय मंत्री के आवास पर मेड से दरिंदगी, चार बार बनी हवस का शिकार

नई दिल्ली (जेएनएन)। कांग्रेस की वरिष्ठ नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री के लोधी एस्टेट स्थित सरकारी आवास में घरेलू सहायिका से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोप है कि फरीदाबाद सेक्टर 14 निवासी कांग्रेसी नेता सुभाष चौधरी ने तेलंगाना की रहने वाली पीड़िता को चार बार हवस का शिकार बनाया।

loksabha election banner

यहां तक कि उसकी 25 लाख की जमीन भी अपने नाम करवा ली और पैसे नहीं दिए। महिला की शिकायत पर तुगलक रोड थाना पुलिस ने सुभाष के खिलाफ दुष्कर्म व जान से मारने की धमकी देने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। फिलहाल आरोपी फरार है।

नई दिल्ली जिले के डीसीपी बीके सिंह के मुताबिक, 32 वर्षीय महिला पूर्व केंद्रीय मंत्री के सरकारी आवास में 14 सालों से बतौर घरेलू सहायिका काम कर रही है। सुभाष वहीं रहकर आवास की देखरेख करता था। शिकायत में महिला ने कहा है कि 2011 में वह अपने गांव की जमीन बेचना चाह रही थी जो उसकी मां के नाम थी।

सुभाष से इसका जिक्र किया तो उसने जमीन खरीदने की बात कही। उस समय जमीन की कीमत 25 लाख रुपये थी। इसके बाद सुभाष ने अपने रिश्तेदार सेवा चौधरी को महिला के गांव भेजकर उसकी मां से कागजात पर अंगूठे का निशान लगवाकर जमीन अपने नाम करा ली, लेकिन पैसे नहीं दिए।

जब वह पैसे मांगती तो छेड़खानी करने लगता। सितंबर 2015 में पूर्व केंद्रीय मंत्री दिल्ली से बाहर गई थीं तो देर रात 11 बजे सुभाष ने बहाने से उसे अपने कमरे में बुलाया और दुष्कर्म किया।

शोर मचाने पर वहां पहुंचे अन्य घरेलू सहायकों विष्णु व शिवाजी रेड्डी के सामने धमकी दी कि किसी को कुछ बताया तो जान से मार डालेगा।

आरोप है कि 23 सितंबर तक सुभाष ने चार बार दुष्कर्म किया। इसके बाद वह फरीदाबाद चला गया। महिला ने कई बार फोन कर उससे जमीन के पैसे मांगे, लेकिन उसने नहीं दिए। इसके बाद 4 अक्टूबर को थाने पहुंचकर उसने मुकदमा दर्ज करवा दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.