Move to Jagran APP

सरकारी चौखट पर खुली 'आप' की पोल, केजरीवाल से मिलने आई महिला सड़क पर पड़ी रही बेहोश

महिला ने बताया उसकी बेटी की शादी है। पैसा नहीं है। तीन दिन पहले केजरीवाल के सिविल लाइन निवास स्थान पर गई थी। मगर केजरीवाल से मिलने नहीं दिया गया।

By Amit MishraEdited By: Published: Sat, 21 Apr 2018 05:14 PM (IST)Updated: Mon, 23 Apr 2018 04:11 PM (IST)
सरकारी चौखट पर खुली 'आप' की पोल, केजरीवाल से मिलने आई महिला सड़क पर पड़ी रही बेहोश
सरकारी चौखट पर खुली 'आप' की पोल, केजरीवाल से मिलने आई महिला सड़क पर पड़ी रही बेहोश

नई दिल्ली [जेएनएन]। दिल्ली सरकार की बेहतर सुविधाएं देने के दावे की पोल शुक्रवार शाम उस समय खुल गई जब मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मिलने आई महिला तबीयत बिगड़ने पर सचिवालय के गेट पर तड़पती रही। महिला सांस की बीमारी से पीड़ित थी। गेट पर कई घंटे इंतजार करते हुए उसकी तबीयत खराब हो गई। वह रट लगाए हुए थी कि बेटी की शादी है मुझे केजरीवाल से मिलवा दो। मगर वह केजरीवाल से नहीं मिल सकी। आधे घंटे सड़क पर तड़पने के बाद पुलिस की गाड़ी मौके पर पहुंची। 

loksabha election banner

शुक्रवार को आना

यह वाक्या सचिवालय के गेट नंबर 6 का है। इस गेट पर एक महिला बैठी हुई थी। उसकी सांस फूल रही थी। पूछने पर उसने बताया कि नाम वसुधा है। वह सरिता विहार के प्रियंका कैंप से आई है। उसकी बेटी की शादी है। पैसा नहीं है। तीन दिन पहले केजरीवाल के सिविल लाइन निवास स्थान पर गई थी। मगर केजरीवाल से मिलने नहीं दिया गया। कहा गया था कि शुक्रवार को आना।

केजरीवाल घर पर ही मिलते हैं

महिला ने बताया कि शुक्रवार को वह केजरीवाल के निवास पर गई थी। मगर वहां उसे बताया गया कि केजरीवाल सचिवालय में हैं वहां जाओ। महिला किसी तरह सचिवालय पहुंची तो वहां गेट पर तैनात स्टाफ ने बताया कि केजरीवाल घर पर ही मिलते हैं। जब उसे अंदर नहीं जाने दिया गया तो महिला गेट के सामने जमीन पर बैठ गई। उसने बताया कि वह सांस की मरीज है। वह अस्पताल से छुट्टी कराकर आई है।

केजरीवाल से मिलवा दो, बेटी की शादी है

यह सब बताते हुए उसकी तबीयत बिगड़ती गई। मगर वह रट लगाए हुए थी के केजरीवाल से मिलवा दो, बेटी की शादी है। महिला को गिरते देख गेट पर तैनात पुलिस कर्मियों ने दौड़ कर उसे पानी पिलाया और उसके मुंह पर पानी के छींटे मारे।

सौ नंबर पर किया गया फोन 

गेट पर तैनात सहायक उपनिरीक्षण (एएसआइ) जय नारायण ने तुरंत सौ नंबर पर फोन किया तथा कैट्स की एंबुलेंस सेवा 102 पर भी फोन किया। इस दौरान वहां मौजूद कई अन्य लोगों ने भी एंबुलेंस के लिए 102 नंबर पर फोन किया। मगर 5 मिनट की दूरी पर स्थित आईपी एस्टेट थाने से आधे घंटे बाद मोटर साइकिल पर एएसआइ राकेश मलिक पहुंचे। इसके कुछ समय बाद पुलिस की गाड़ी पहुंची और पुलिस महिला को अस्पताल ले गई। कैट्स की एंबुलेंस छह बजे के करीब मौके पर पहुंचीं।  

यह भी पढ़ें: थप्‍पड़कांड: केजरीवाल के खास विधायक ने कहा - CM के कहने पर ही बैठक का समय आधी रात को तय किया गया था


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.