नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। जगतपुरी इलाके में साथ जाने से इन्कार करने पर एक युवक ने लिव इन में रह ही अपनी महिला दोस्त पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। चेहरे व अन्य हिस्सों पर वार कर आरोपित मौके से फरार हो गया। एक राहगीर की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उपचार के बाद उसे छुट्टी दे दी है।

39 वर्षीय पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने हमला, धमकी देने की धारा में प्राथमिकी पंजीकृत कर मामले की जांच कर रही है। पीड़िता भजनपुरा थाना क्षेत्र में रहती है। पीड़िता पेशे से नर्स है। पीड़िता का पति 14 वर्ष पहले अचानक से गुम हो गया था, जिसके बाद वह सीलमपुर निवासी अपने एक जानकार युवक के साथ लिव इन में रहने लगी। पीड़िता बुधवार को कृष्णा नगर मेट्रो स्टेशन के पास आई थी, शाम साढ़े चार बजे लिव इन में रहने वाला उसका दोस्त वहां पहुंचा।

आरोप है कि वह महिला को अपने साथ ले जाने की जिद करने लगा, पीड़िता ने उसके साथ जाने से इन्कार कर दिया। जिसके बाद आरोपित ने धारदार हथियार से महिला के चेहरे व अन्य हिस्से पर हमला कर दिया। मौके पर भीड़ जुटने पर आरोपित मौके से फरार हो गया। किसी राहगीर ने मामले की सूचना पुलिस को दी। 

उधर, दिल्ली से सटे ग्रुरुग्राम के गांव गुढ़ाना निवासी ओमप्रकाश सुबह राजपुरा की तरफ घूमने गए थे। वापसी में उन्होंने सड़क के किनारे एक युवक का शव देखा। मृतक की शर्ट पर खून लगा हुआ था। इस पर उन्होंने पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर एसीपी हरेंद्र कुमार तथा थाना प्रबंधक राकेश कुमार सहित पुलिस के विभिन्न अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे। तलाशी के दौरान मृतक की जेब से कोई पहचान पत्र बरामद नहीं हुआ।

मृतक की आयु लगभग 40 वर्ष आंकी जा रही है। घटनास्थल पर पुलिस को एक सब्जी काटने वाला चाकू मिला है। अनुमान लगाया जा रहा है कि युवक की हत्या शायद उसी चाकू से की गई होगी। पटौदी थाना पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर शव को पहचान के लिए पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया है।

Edited By: Pradeep Kumar Chauhan