नई दिल्ली, जेएनएन। पत्नी की हत्या करने की बात कह कंप्यूटर हार्डवेयर इंजीनियर प्रेम नगर थाना पहुंच गया। उसने पुलिस को बताया कि पत्नी की हत्या कर दी और शव घर में रखा है। पुलिस जब युवक को लेकर उसके घर पहुंची तो शव वहां नहीं मिला तो युवक ने बताया कि शव को सेप्टिक टैंक में डाल दिया है। पुलिस अब सेप्टिक टैंक तोड़ने की कार्रवाई कर रही है।

जानकारी के अनुसार अाशु प्रेम नगर पार्ट तीन के शनि बाजार में रहता है। परिवार में पत्नी सीमा के अलावा तीन बच्चे भी हैं। बताया जाता है कि करीब सौ गज जमीन पर बने मकान में आशु के दो भाई भी रहते हैं।

वह शनिवार की रात करीब दस बजे संगम विहार में रहने वाली अपनी सास को फोन कर बताया कि उसने पत्नी सीमा (28) की हत्या कर दी है। इसके बाद वह प्रेम नगर थाने पहुंच गया और वहां भी पत्नी की हत्या करने की बात कही।

पुलिस ने उसे तुरंत हिरासत में ले लिया और रविवार को उसे उसके घर पर लेकर पहुंची तो उसकी पत्नी नहीं मिली। इस बीच रविवार को संगम विहार से सीमा के मायके वाले भी प्रेम नगर पहुंच गए और उन्होंने सौ नंबर पर कॉल कर पुलिस को जानकारी दी।

सीमा के परिजनों के अनुसार उन्होंने आशु के घर में खून के निशान मिले हैं। लेकिन सीमा कहीं दिखाई नहीं दी। बहरहाल़ पुलिस सीमा के शव की तलाश में जुटी है। आशु के दोनों भाई भी घर से फरार बताए जाते हैं।

बताया जाता है कि पति पत्नी के बीच अक्सर झगड़े होते रहते थे। आरोपित पत्नी पर शक करता था।

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्‍लिक

Posted By: Prateek Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप