Move to Jagran APP

पंजाब में कौन होगा आम आदमी पार्टी की तरफ से सीएम का चेहरा, अरविंद केजरीवाल मंगलवार को करेंगे घोषणा

इससे पहले आप के राष्ट्रीय संयोजक ने जून 2021 में कहा था कि 2022 के पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी का मुख्यमंत्री पद का चेहरा सिख समुदाय से होगा। 117 विधानसभा सीटों के लिए 20 फरवरी को मतदान होना है और मतों की की गिनती 10 मार्च को होगी।

By Vinay Kumar TiwariEdited By: Published: Mon, 17 Jan 2022 06:50 PM (IST)Updated: Mon, 17 Jan 2022 06:50 PM (IST)
पंजाब में कौन होगा आम आदमी पार्टी की तरफ से सीएम का चेहरा, अरविंद केजरीवाल मंगलवार को करेंगे घोषणा
पंजाब चुनाव के लिए आप के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार की घोषणा मंगलवार को होगी।

नई दिल्ली, राज्य ब्यूरो। मुख्यमंत्री और आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को कहा कि पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए उनकी पार्टी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार की घोषणा मंगलवार को की जाएगी। उन्होंने कहा कि हमने 13 जनवरी को पंजाब के लोगों से अपने पसंदीदा मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवारों के नाम सुझाने के लिए कहा था और इस उद्देश्य के लिए एक मोबाइल नंबर लांच किया था।

loksabha election banner

बता दें कि केजरीवाल ने तब कहा था कि वह चाहते थे कि पार्टी के सांसद भगवंत मान का नाम मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार के रूप में घोषित किया जाए, लेकिन उन्होंने बताया था कि भगवंंत मान चाहते हैं कि पंजाब के लोगों को यह फैसला करना चाहिए।केजरीवाल ने सोमवार को दिल्ली में डीटीसी के कार्यक्रम के बाद संवाददाताओं से कहा कि पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार के नाम की घोषणा मंगलवार दोपहर 12 बजे की जाएगी।

उल्लेखनीय है कि इससे पहले आप के राष्ट्रीय संयोजक ने जून 2021 में कहा था कि 2022 के पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी का मुख्यमंत्री पद का चेहरा सिख समुदाय से होगा और पूरे पंजाब को अपनी पसंद पर गर्व होगा। पंजाब की 117 विधानसभा सीटों के लिए 20 फरवरी को मतदान होना है और मतों की की गिनती 10 मार्च को होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.