Move to Jagran APP

होश आने पर नहीं रहा याद कि कहां खड़ी की थी कार, लूट की कर दी झूठी काॅल

सब इंस्पेक्टर मुकेश मेहराब आलम व हेड कांस्टेबल प्रवीण सहित अन्य पुलिसकर्मियों की टीम ने इस घटना की तहकीकात शुरू की। तकनीकी छानबीन में पता चला कि घटनास्थल पर कोई कार नहीं आई थी। पुलिस के लिए यह एक बड़ी चुनौती थी कि आखिर वह कार गई कहां।

By Prateek KumarEdited By: Published: Fri, 16 Apr 2021 06:26 PM (IST)Updated: Fri, 16 Apr 2021 06:26 PM (IST)
होश आने पर नहीं रहा याद कि कहां खड़ी की थी कार, लूट की कर दी झूठी काॅल
द्वारका साउथ थाना पुलिस ने कार लूट की झूठी शिकायत को सुलझाया।

नई दिल्ली [गौतम मिश्रा]। नशे में कार को खड़ा करने के बाद एक शख्स पैदल कहीं निकल गया। जब उसे होश आया तो उसने अपने स्तर से कार ढूंढने की पूरी कोशिश की लेकिन उसे पता नहीं चला। तब उसने पुलिस को कार लूट की जानकारी दी ताकि उसके कार का पता चल जाए। पुलिस ने जब छानबीन की तो न सिर्फ उसके कार का पता लगा लिया बल्कि यह भी पता कर लिया कि आखिर उसने पुलिस को लूट की झूठी जानकारी क्यों दी। झूठी जानकारी देने वाले शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

prime article banner

14 अप्रैल को द्वारका साउथ थाना पुलिस को एक सूचना मिली जिसमें शिकायतकर्ता ने कहा कि सेक्टर 10 स्थित एक अस्पताल के नजदीक तीन अंजान शख्स ने उसकी कार लूट ली है। इस जानकारी के बाद पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। वहां सन्नी नामक शख्स मिला। इसने पुलिस को बताया कि उसकी वैगन आर कार को तीन बदमाश लूट ले गए, लेकिन पुलिस ने पाया कि बदमाशों ने उसका पर्स व मोबाइल उसकी जेब में ही छोड़ दिया था।

सब इंस्पेक्टर मुकेश, मेहराब आलम व हेड कांस्टेबल प्रवीण सहित अन्य पुलिसकर्मियों की टीम ने इस घटना की तहकीकात शुरू की। तकनीकी छानबीन में पता चला कि घटनास्थल पर कोई कार नहीं आई थी। पुलिस के लिए यह एक बड़ी चुनौती थी कि आखिर वह कार गई कहां।

पुलिस को पता लग कि कार को सेक्टर 22 स्थित एक अपार्टमेंट के नजदीक खड़ा किया गया है। जब पुलिस ने मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज को खंगाता तो पता चला कि यहां कार किसी और ने नहीं बल्कि सन्नी रंजन ने ही खड़ा किया है। छानबीन में पता चला कि सन्नी नशे में था। नशे में होने के कारण सेक्टर 22 में गाड़ी खड़ी करने के बाद वह कहीं और पैदल ही निकल गया। जब उसे होश आया तो वह यह भूल चुका था कि उसने गाड़ी कहां खड़ी की थी। फिर उसने पुलिस को काल कर कार लूट की जानकारी दी ताकि उसके कार का पता चल जाए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.