Move to Jagran APP

जलभराव से अधचिनी गांव के सामने धंसी सड़क, चार फीट गहरे हो गए गड्ढे, फंस गई बस, थम गई वाहनों की रफ्तार

सड़क की मरम्मत 24 घंटे बाद मंगलवार रात तक भी नहीं हो पाई। करीब 50 फीट तक सड़क पर बने तीन-चार फीट गहरे गड्ढे को पुलिस ने बैरिकेड से घेर दिया है। इस वजह से इस मार्ग पर आउटर रिंग रोड से आने वाला यातायात प्रभावित हो हुआ।

By Vinay Kumar TiwariEdited By: Published: Wed, 15 Sep 2021 02:27 PM (IST)Updated: Wed, 15 Sep 2021 02:27 PM (IST)
जलभराव से अधचिनी गांव के सामने धंसी सड़क, चार फीट गहरे हो गए गड्ढे, फंस गई बस, थम गई वाहनों की रफ्तार
सुबह दस बजे के बाद लोगों को भयंकर जाम का सामना करना पड़ा।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। झमाझम बारिश से हुए जलभराव के कारण सोमवार देर रात अरबिंदो मार्ग पर अधचिनी गांव के सामने सड़क धंस गई, जिसमें एक बस फंस गई। क्रेन की सहायता से देर रात बस निकाली गई। हालांकि, सड़क की मरम्मत 24 घंटे बाद मंगलवार रात तक भी नहीं हो पाई। करीब 50 फीट तक सड़क पर बने तीन-चार फीट गहरे गड्ढे को पुलिस ने बैरिकेड से घेर दिया है। इस वजह से इस मार्ग पर आउटर रिंग रोड से आने वाला यातायात प्रभावित हो हुआ। सुबह दस बजे के बाद लोगों को भयंकर जाम का सामना करना पड़ा।

loksabha election banner

दिल्ली जल बोर्ड के अधिकारियों ने मौके का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि बुधवार को सुपर शकर मशीन लगाकर यहां से पानी निकाला जाएगा, ताकि यह पता चल सके कि किस कारण सड़क धंसी है। दिल्ली जल बोर्ड सूत्रों ने बताया कि फिलहाल जल बोर्ड के सीवर में रिसाव नहीं मिला है। बुधवार को यह भी जांच की जाएगी कि कहीं यहां से गुजर रहा बरसाती नाला तो क्षतिग्रस्त नहीं हुआ है।

डेढ़ लेन में चल रहा यातायात

यातायात पुलिस ने बताया कि सड़क पर बने गड्ढे व बैरिकेड के कारण अरबिंदो मार्ग की करीब डेढ़ लेन घिर गई है। इस कारण अभी डेढ़ लेन में ही यातायात चल रहा है। अधिकारी ने बताया कि इस बारे में जल बोर्ड व पीडब्ल्यूडी अधिकारियों को सूचना दे दी गई है।

अधचिनी रेडलाइट के पास में ही एक जगह और भी सड़क मरम्मत का काम चल रहा है। वहीं, इस बारे में पीडब्ल्यूडी का पक्ष जानने के लिए चीफ इंजीनियर शशिकांत को काल की गई, लेकिन उन्होंने काल रिसीव नहीं की। स्थानीय निवासी महेश शर्मा ने बताया कि इस मार्ग पर बार-बार सड़क धंस रही है। पिछले माह आइआइटी फ्लाइओवर के नीचे भी सड़क का बड़ा हिस्सा बारिश के दौरान धंस गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.