Move to Jagran APP

पानी की किल्लत के विरोध में प्रदर्शन, कहा अधिकारी नहीं कर रहे समस्‍या का समाधान

बिजवासन विधानसभा क्षेत्र के महिपालपुर गांव में पानी की किल्लत से परेशान लोगों ने जाम लगाकर प्रदर्शन किया।

By Prateek KumarEdited By: Published: Thu, 07 Nov 2019 04:20 PM (IST)Updated: Thu, 07 Nov 2019 04:20 PM (IST)
पानी की किल्लत के विरोध में प्रदर्शन, कहा अधिकारी नहीं कर रहे समस्‍या का समाधान
पानी की किल्लत के विरोध में प्रदर्शन, कहा अधिकारी नहीं कर रहे समस्‍या का समाधान

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। बिजवासन विधानसभा क्षेत्र के महिपालपुर गांव में पानी की किल्लत से परेशान लोगों ने जाम लगाकर प्रदर्शन किया। उनका आरोप है कि वह एक हफ्ते से लोग पानी की समस्या से जूझ रहे हैं। दिल्ली जल बोर्ड के अधिकारियों से शिकायत की गई, लेकिन अधिकारियों ने समस्या का निदान नहीं किया। इसी बात को लेकर क्षेत्र के लोगों में काफी आक्रोश था।

loksabha election banner

बिना कारण के काटा टैंकर प्‍वाइंट

भाजपा किसान मोर्चा सह-प्रभारी बिहार विजय सहरावत ने बताया कि महिपालपुर के 57 टैंकर प्वॉइंट इस वर्ष बिना किसी कारण के काट दिए गए हैं। क्षेत्र के लोग पानी के लिए परेशान हैं, लेकिन संबंधित अधिकारियों से शिकायत के बावजूद लोगों की समस्या का निदान नहीं किया जा रहा है। परेशान लोग बुधवार को महिपालपुर के पास मुख्य मार्ग पर एकत्र हुए और उन्होंने जाम लगाया।

जाम से लोगों को हुई परेशानी

इससे राहगीरों को घंटों आवागमन में दिक्कत हुई। सूचना पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को समझाकर शांत कराया। लोगों को कहना था कि काटे गए टैंकर प्वॉइंट पर पानी की बहाली नहीं हुई तो परेशान क्षेत्रवासी बड़ा आंदोलन करेंगे।

बता दें कि दिल्‍ली में राज्‍य सरकार 700 लीटर एक दिन में मुफ्त देती है। इससे अधिक होने पर चार्ज देना होता है। अब जबकि राज्‍य सरकार चुनाव मोड में है और दिल्‍ली में कभी भी विधानसभा चुनाव हो सकता है। इस मोड़ पर इस तरह के प्रदर्शन से आम आदमी पार्टी को नुकसान हो सकता है। बता दें कि दिल्‍ली में पानी, बिजली और ट्रांसपोर्ट फ्री कर आम आदमी पार्टी ने भाजपा को चुनावी चाल में पीछे छोड़ने की भरपूर कोशिश की है। 

जानिए दिल्‍ली से जुड़ी इस मशहूर लेखक की यादें, मिलने के लिए कनॉट प्‍लेस होता था खास

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्‍लिक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.