Move to Jagran APP

VIDEO: देखिए किस बात पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल बोले- मैं पढ़ा-लिखा हूं और मेरी डिग्री भी असली है

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि जब हमने दिल्ली में बिजली फ्री की तो दूसरी पार्टियों ने आलोचना की कि छोटे राज्य में ऐसा संभव है मगर बड़े राज्य में ऐसा नहीं किया जा सकता। जब हम पंजाब में जीते तो अब वहां भी कर दिया।

By Vinay Kumar TiwariEdited By: Published: Tue, 05 Jul 2022 02:49 PM (IST)Updated: Tue, 05 Jul 2022 02:49 PM (IST)
VIDEO: देखिए किस बात पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल बोले- मैं पढ़ा-लिखा हूं और मेरी डिग्री भी असली है
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के बाद अब पंजाब में भी फ्री बिजली की घोषणा कर दी।

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर भाजपा-कांग्रेस पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि जब दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार बनी और लोगों को बिजली फ्री दिए जाने की घोषणा की गई तो विरोधी पार्टियों ने कहा कि दिल्ली छोटा राज्य है यहां पर ऐसा किया जा सकता है मगर बड़े राज्य में ऐसा कर पाना संभव नहीं है। अब जब पंजाब में आम आदमी पार्टी सत्ता में आई है तो वहां भी लोगों को 300 यूनिट फ्री बिजली का तोहफा दे दिया गया है। इससे वहां के लोग खुश है।

prime article banner

आम आदमी पार्टी के ट्विटर हैंडल पर लगभग डेढ़ मिनट का एक वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में सीएम अरविंद केजरीवाल भी ये ही कहते हुए देखे जा सकते हैं। वीडियो में वो कहते हैं कि आम आदमी पार्टी जब से सत्ता में आई है तब से विरोधी दल उनकी आलोचना ही कर रहे हैं उनके किसी काम को बेहतर नहीं कहते। पार्टी के ट्विटर हैंडल पर लिखा गया है कि BJP-Congress कहती थी "Delhi छोटा State है, यहां बिजली फ़्री हो सकती है, बड़े स्टेट में नहीं" भगवान ने हमें बड़ा स्टेट Punjab भी दे दिया। वहां भी बिजली फ़्री कर दी मैं पढ़ा-लिखा हूं। मेरी Degree भी असली है। सारी Calculation करके बोलता हूं। इसी के साथ वीडियो भी ट्वीट किया गया है।

पंजाब में सत्ता में आने के बाद एक जुलाई से वहां पर भी 300 यूनिट फ्री बिजली की घोषणा की जा चुकी है। अब सरकार वहां पर विकास के कामों की लिस्ट तैयार कर रही है। भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाने के लिए भी काम किया जा रहा है। इससे पहले भ्रष्टाचार के मामले में शामिल पाए जाने पर एक विधायक के खिलाफ कार्रवाई की जा चुकी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.