Move to Jagran APP

जानिये- कहां पर युवाओं से बोले PM मोदी 'आप को देखकर अब मेरा मूड़ बदल गया है'

प्रधानमंत्री ने एक घंटे तक सभा को संबोधित किया। अपने तरकश के राजनीतिक तीरों से जहां मोदी ने विपक्षियों को चारों खाने चित कर दिया वहीं दूसरी तरफ युवाओं के दिल में जगह बनाई।

By Edited By: Published: Sat, 09 Mar 2019 05:39 PM (IST)Updated: Mon, 11 Mar 2019 07:58 AM (IST)
जानिये- कहां पर युवाओं से बोले PM मोदी 'आप को देखकर अब मेरा मूड़ बदल गया है'
जानिये- कहां पर युवाओं से बोले PM मोदी 'आप को देखकर अब मेरा मूड़ बदल गया है'

नोएडा [मनीष तिवारी]।  युवा कोई भी बदलाव लाने में सक्षम होते हैं। यह बात उस समय फलीभूत हुई जब युवाओं की भीड़ के जोश से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मूड बदल गया। युवा जोश व जुनून को देखकर प्रधानमंत्री स्वयं बोले, आप को देखकर अब मेरा मूड बदल गया है। इसी का परिणाम रहा पूर्व निर्धारित कार्यक्रम से इतर प्रधानमंत्री ने एक घंटे तक सभा को संबोधित किया।

loksabha election banner

अपने तरकश के राजनीतिक तीरों से जहां मोदी ने विपक्षियों को चारों खाने चित कर दिया, वहीं दूसरी तरफ युवाओं के दिल में जगह बनाई। चुनावी माहौल की शुरुआत अभी भले ही न हुई हो लेकिन जनसभा में उपस्थित भीड़ को देखकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनावी संदेश देने से नहीं चूके। उद्घाटन कार्यक्रम का आयोजन नॉलेज पार्क में किया गया। नॉलेज पार्क के विभिन्न कॉलेजों में एक लाख से अधिक युवा शिक्षा ग्रहण करते हैं।

नॉलेज पार्क में प्रधानमंत्री के कार्यक्रम की जानकारी होने के बाद कॉलेजों की बजाय युवाओं का रेला कार्यक्रम स्थल की ओर रुख कर गया। हजारों की संख्या में युवा कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे। युवाओं ने योगी व मोदी की जयघोष के नारे लगाने शुरू कर दिए। युवाओं की भीड़ को देखकर योगी व मोदी खुश हो गए। हाथ हिलाकर दोनों ने सभी का अभिवादन किया।

उद्घाटन स्थल पर प्रधानमंत्री का पूर्व निर्धारित कार्यक्रम लगभग एक घंटे का था, लेकिन युवाओं को देखकर प्रधानमंत्री का मूड ऐसा बदला कि एक घंटे तक वह सभा को ही संबोधित करते रहे। देश के विकास, पाकिस्तान पर की गई एयर स्ट्राइक, विपक्षियों की गंदी राजनीति सहित विभिन्न मुद्दों पर बोलकर उन्होंने सभी का दिल जीत लिया। प्रधानमंत्री के संबोधन ने युवाओं में जोश भर दिया। भीड़ में युवाओं ने मंदिर वहीं बनाने के नारे लगाए। मंच पर बैठे नेताओं ने युवाओं को शांत रहने का इशारा किया। बाद में युवाओं ने मोदी है तो मुमकिन है के नारे लगाए। भाषण समाप्त होने पर प्रधानमंत्री ने कई बार भारत माता की जय, वीर जवानों की जय, विजयी भारत की जय, पराक्रमी भारत की जय के नारे लगाए। युवाओं की भीड़ ने उनके सुर में सुर मिलाया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.