Move to Jagran APP

US युवती से यौन शोषण की कोशिश का मामला गरमाया, होटल के कमरे में की थी गंदी हरकत

करीब दो माह पहले वह घूमने के लिए दिल्ली आई थी और दिल्ली के पहाड़गंज स्थित होटल में ठहरी थी, जहां कर्मचारी ने यौन शोषण की कोशिश की थी।

By JP YadavEdited By: Published: Mon, 17 Sep 2018 08:07 AM (IST)Updated: Mon, 17 Sep 2018 08:26 AM (IST)
US युवती से यौन शोषण की कोशिश का मामला गरमाया, होटल के कमरे में की थी गंदी हरकत
US युवती से यौन शोषण की कोशिश का मामला गरमाया, होटल के कमरे में की थी गंदी हरकत

नई दिल्ली (जेएनएन)। यू ट्यूब पर वीडियो डालकर आपबीती साझा करने वाली अमेरिकी युवती से अमेरिकी दूतावास ने पुलिस के अनुरोध पर संपर्क साधा है। दूतावास ने युवती से फोन पर बात कर पूछा कि क्या वह होटल कर्मचारी के खिलाफ पुलिस में शिकायत करना चाहती है? अगर वह तैयार है तो दिल्ली पुलिस के ईमेल पर शिकायत कर सकती है। उन्हें ईमेल आइडी उपलब्ध करा दिया गया है। सोमवार को युवती इस पर निर्णय लेगी।

loksabha election banner

ज्ञात रहे कि यूट्यूब पर वीडियो के जरिये युवती ने कहा है कि करीब दो माह पहले वह घूमने के लिए दिल्ली आई थी और दिल्ली के पहाड़गंज स्थित होटल में ठहरी थी, जहां कर्मचारी ने यौन शोषण की कोशिश की थी।

इधर, यूट्यूब पर मामला सामने आने पर पहाड़गंज थाना पुलिस ने युवती के पासपोर्ट नंबर के आधार पर उस होटल के बारे में पता लगा लिया है, जिसमें वह ठहरी थी। मेन रोड स्थित इस होटल का नाम विशाल है, उसके कर्मचारी की भी पहचान कर ली गई है। होटल मालिक ने तत्काल उस कर्मचारी को होटल से निकाल दिया है।

गत दिनों पुलिस ने दूतावास को पत्र लिखकर कहा कि वह युवती से बातचीत कर शिकायत दिलवा दे। इस पर दूतावास ने दिल्ली पुलिस को बताया कि युवती से बात की जाएगी। अगर वह शिकायत के लिए तैयार होगी, तब ईमेल पर शिकायत भेज देगी।

गौरतलब है कि यू-ट्यूब पर वीडियो अपलोड कर अमेरिकी महिला ने दिल्ली पुलिस से कहा है कि उनके साथ पहाड़गंज के होटल के कर्मचारी ने कमरे में घुसकर यौन शोषण करने की कोशिश की थी। वीडियो वायरल होने पर पुलिस अधिकारी का कहना है कि इस बारे में पीड़ित महिला ने थाने में शिकायत नहीं की है। शिकायत मिलने पर त्वरित कार्रवाई की जाएगी।

विरोध करने पर की बदसलूकी
वीडियो के जरिये महिला ने आरोप लगाया है कि करीब दो माह पहले वह दिल्ली घूमने आयी थीं। दिल्ली में वह पहाड़गंज के एक होटल में ठहरी थीं। होटल के कर्मचारी द्वारा कमरे का दरवाजा खटखटाने पर उन्होंने दरवाजा खोला तो उसने बताया कि एसी खराब हो गया है। पीड़िता का कहना है कि उनके कमरे का एसी ठीक था। होटल कर्मचारी गलत मकसद से उनके कमरे में दाखिल हुआ था। विरोध करने पर उसने बदसलूकी की थी।

फोन कर करता था गंदी बात
पीड़िता ने उस दौरान इस घटनाक्रम को मोबाइल से रिकॉर्ड कर लिया था। महिला का कहना है कि वह होटलकर्मी की हरकत से डर गईं ओर दो दिन तक बाहर नहीं निकलीं। उनका ब्वॉयफ्रेंड चार दिन पहले अमेरिका लौट गया था। ब्वॉयफ्रेंड के जाते ही कर्मचारियों का बर्ताव अचानक बदल गया था। वह उन्हें फोन करके गंदी बातें करता था।

वेबसाइट के माध्यम से कराई था बुकिंग
आखिरी दो दिन उनके लिए बेहद मुश्किल भरे थे। उनके कमरे का वाईफाई भी बंद कर दिया था। दो माह बाद 11 सितंबर को इस वीडियो को पोस्ट करने का पीड़िता ने कोई कारण नहीं बताया है। यह भी नहीं बताया कि उसने पुलिस से संपर्क किया है या नहीं। घटना के बाद वह अपने देश लौट गईं। महिला ने सस्ता व अच्छा होटल मुहैया कराने वाली वेबसाइट के माध्यम से उक्त होटल को चुना था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.