नोएडा, जेएनएन। टीम इंडिया के क्रिकेटर  और वन डे टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के नोएडा सेक्टर-104 स्थित महेंद्र सिंह धौनी के मकान अप्रैल माह में हुई चोरी का कोतवाली सेक्टर 39 पुलिस ने पर्दाफाश किया है। गिरोह के तीन बदमाश पकड़े गए हैं। पकड़े गए आरोपितों की पहचान सालारपुर निवासी राहुल, बबलू उर्फ सिराजुद्दीन व इखलाक के रूप में हुई है।

इनके पास से चोरी की नौ बैटरी, तीन इनवर्टर, पांच लैपटॉप, तीन एलईडी, तीन घरेलू सिलेंडर, होम ऑडियो सिस्टम, डीबीआर, बैटरी चार्जर, मोबाइल के अलावा ताला व अन्य लॉक तोड़ने वाले उपकरण बरामद हुए हैं। बरामद सामान में एक एलईडी क्रिकेटर महेंद्र सिंह धौनी के मकान से चोरी हुई थी।

कोतवाली प्रभारी राजेश कुमार शर्मा ने बताया कि सेक्टर-104 में किक्रेटर महेंद्र सिंह धौनी का निर्माणाधीन मकान है। इसे किराए पर दे रखा है। इस मकान में हुई चोरी के मामले में 27 अप्रैल को रिपोर्ट दर्ज हुई थी। उन्होंने बताया कि चार युवकों का गैंग हैं। इनका एक साथी अभी फरार है। बंद मकानों की रेकी कर आरोपित चोरी की वारदात को अंजाम देते थे।

रेकी करने के लिए आरोपित पहले सेक्टरों में घूमकर जिन मकानों की लाइटें बंद मिलती थी उसकी पहले घंटी बजाते थे और कुछ देर तक नहीं खुलने पर लॉक तोड़कर अंदर घुसकर चोरी की वारदात को अंजाम देते थे। पुलिस का दावा है कि आरोपित पिछले लंबे समय से चोरी की वारदात में संलिप्त हैं।

 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: JP Yadav

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप