बेंगलुरू/गाजियाबाद, जेएनएन। बीमा कंपनी की ट्रेनिंग मैनेजर कोमल यूपी पुलिस को बेंगलुरू में मिल गई है। पुलिस व परिजन कोमल को बेंगलुरु से गाजियाबाद लेकर रवाना हो गए हैं। पुलिस के मुताबिक, कोमल अपने पति से खुश नहीं थी। उनके पति नौकरी नहीं करते हैं, जबकि कोमल मैनेजर है। आए दिन उनके बीच लड़ाई होती थी। इससे परेशान कोमल सबकुछ छोड़कर अकेले चली गईं।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, कोमल ने शुक्रवार शाम को इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के वसुंधरा इलाके में हिंडन नहर के किनारे अपनी स्कॉर्पियो कार छोड़कर चली गई थी। शनिवार सुबह करीब 10 बजे इंदिरापुरम पुलिस को जांच में पता चला कि कार कोमल तालान की है। कार में एक पत्र मिला जिसमें कोमल ने लिखा था कि वह पति और ससुराल वालों से परेशान होकर आत्महत्या करने जा रही है। कोमल के पिता अनिल ने कोमल के पति अभिषेक समेत पांच लोगों के खिलाफ इंदिरापुरम थाने में दहेज के लिए उत्पीड़न करने और गायब करने की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

ट्रेन से बेंगलुरु पहुंची कोमल
पुलिस के मुताबिक कोमल अपनी कार खड़ी कर पब्लिक ट्रांसपोर्ट से दिल्ली पहुंचीं, जहां से वह ट्रेन पकड़कर बेंगलुरू चली गईं। पुलिस सूत्रों की मानें तो कोमल के पास एक अन्य मोबाइल था। उस मोबाइल को सर्विलांस पर लगाकर पुलिस कोमल तक पहुंची। कोमल को जल्द ही पुलिस गाजियाबाद लेकर पहुंच जाएगी। कोमल ने पुलिस को बताया है कि उनके पति नौकरी नहीं करते हैं। अक्सर उनके बीच लड़ाई होती है। इससे परेशान होकर वह अकेले ही सबकुछ छोड़कर निकल गईं।

दिल्ली-NCR की ताजा खबरों को पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक

Posted By: JP Yadav

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप