नई दिल्ली [अरविंद द्विवेदी]। पंजाब के नवांशहर से कांग्रेस विधायक अंगद सिंह सैनी (Punjab MLA Angad Singh Saini) और उत्तर प्रदेश के रायबरेली से कांग्रेस विधायक अदिति सिंह (Aditi Singh) की शादी बृहस्पतिवार को देश की राजधानी दिल्ली में संपन्न हुई।

दिल्ली-एनसीआर के चर्चित छतरपुर के जोरबा बैंक्वेट हॉल में आयोजित समारोह में उत्तर प्रदेश व पंजाब के अलावा दिल्ली से भी लोग शामिल हुए। यह शादी हिन्दू व सिख रीति-रिवाज से सम्पन्न हुई। जयमाल कार्यक्रम में बड़ी संख्या गणमान्य लोगों के साथ अन्य लोगों ने फूलों की वर्षा कर नए जोड़े को आशीर्वाद दिया।

कार्यक्रम में एमएलसी दीपक सिंह, भाजपा नेता जगदम्बिका पाल, अंबेडकर नगर से सांसद रितेश पांडेय, विधायक प्रतीक भूषण समेत तमाम राजनीतिक व पारिवारिक मित्र मौजूद रहे।

बता दें कि शादी से कुछ घंटों पहले अदिति सिंह ने अपने स्‍वर्गीय पिता अखिलेश सिंह को लेकर सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्‍ट डाली थी। इसमें उन्‍होंने अपने पापा के लिए लिखा, 'पापा आपने अंगद को मेरा सच्चा जीवन साथी चुना, इस खुशी के मौके पर आप नहीं हैं, आइ मिस यू पापा'।

बता दें कि अदिति सिंह रायबरेली से कांग्रेस पार्टी से विधायक हैं। बृहस्पतिवार को शाम पांच बजे से शादी का समारोह शुरू हो गया था। शादी के दिन ही अदिति सिंह के फेसबुक वॉल पर पिता के नाम भावुक पोस्ट काफी वायरल हो रहा है। इसे पढ़कर सोशल मीडिया पर लोग सहानुभूति जताने के साथ अदिति को शादी के लिए बधाई भी दे रहे हैं।

ये रहा मेन्यू

शादी समारोह में मुर्ग शाहजहानी, मशरूम हरा प्याज, पनीर दम अनारी, दाल तड़का, हैदराबादी दम बिरयानी, तंदूरी चिकन, बटर चिकन, तंदूरी रोटी, मिस्सी रोटी, मक्के की रोटी, नान, बटर नान, पुदीना पराठा, लच्छा पराठा, मिर्ची पराठा, सत्तू कुल्चा, नैनो जलेबी, गुड़ की रबड़ी, बदामी मूंग दाल हलवा, तिल वाली कुल्फी, वनीला आइसक्रीम, चॉकलेट आइसक्रीम।

पढ़िए- विधायक अदिति सिंह की शादी की Inside story, यूपी मायका तो पंजाब बना ससुराल

Posted By: Prateek Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप