Move to Jagran APP

Delhi News: अविवाहित बेटी हुई गर्भवती तो सामने आई पिता की घिनौनी करतूत, पत्नी के न रहने पर करता था गलत काम

दिल्ली पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि आरोपित पिता अपनी ही सगी बेटी से काफी लंबे समय से दुष्कर्म कर रहा था। पत्नी जब घर पर नहीं होती तो वह बेटी के साथ दुष्कर्म करता था।

By Jp YadavEdited By: Published: Sat, 28 May 2022 08:31 AM (IST)Updated: Sat, 28 May 2022 09:21 AM (IST)
Delhi News: अविवाहित बेटी हुई गर्भवती तो सामने आई पिता की घिनौनी करतूत, पत्नी के न रहने पर करता था गलत काम
Delhi News:अविवाहित बेटी हुई गर्भवती तो सामने आई पिता की करतूत, पत्नी के न रहने पर करता था गंदा काम

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। देश की राजधानी दिल्ली में रिश्ते को तार-तार करने वाली घटना सामने आई है, जिसमें एक पिता ने नाबालिग बेटी को कई बार दुष्कर्म का शिकार बनाया। इस बाबत मामला संज्ञान में आने पर नजफगढ़ थाना पुलिस ने आरोपित पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

loksabha election banner

वहीं, दिल्ली पुलिस के सूत्रों का कहना है कि आरोपित बेटी से लंबे समय से दुष्कर्म कर रहा था, लेकिन शर्म और डर के कारण पीड़िता मां तक को नहीं बता रही थी। इस बीच पीड़िता की मां को इस बारे में तब पता चला जब बेटी गर्भवती हो गई।

इसके बाद मां ने बेटी से जब पूछताछ की तो उसने सब कुछ बता दिया। इसके बाद लड़की की मां ने ही खुद पुलिस को फोन कर पति की शिकायत की। इधर पत्नी द्वारा पुलिस को फोन करने की जानकारी मिलते ही आरोपित फरार हो गया, पर पुलिस ने कुछ ही घंटों में उसे दबोच लिया।

मिली जानकारी के मुताबिक, इसी सप्ताह बुधवार को नाबालिग के पेट में तेज दर्द होने के बाद मां उसे एक चिकित्सक के पास ले गई। चिकित्सक ने बताया कि नाबालिग करीब दो से तीन माह की गर्भवती है।

महिला ने बेटी से सख्ती से पूछताछ की तो उसने पूरी बात बता दी की जब भी वह अकेली घर में होती थी उसके साथ पिता दुष्कर्म करता था। बेटी से पता चलते ही महिला पहले अपने पति के पास पहुंची और इस बात को लेकर दोनों में कहासुनी हुई। इसके बाद महिला ने पुलिस को काल कर दी।

पुलिस के आने की जानकारी मिलते ही आरोपित भाग गया। पुलिस ने नाबालिग के बयान पर पिता के खिलाफ पाक्सो और दुष्कर्म की धारा में मामला दर्ज कर आरोपित की तलाश करते हुए उसे हुए इलाके से गिरफ्तार कर लिया। दिल्ली पुलिस का कहना है कि इस मामले में आरोपित के खिलाफ विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.