नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। मुकुंदपुर इलाके में बुधवार रात दो युवकों की चाकू घोंप कर हत्या कर दी गई। युवकों की पहचान मुकुंदपुर के निखिल व साहिल पांडे के रूप में हुई है। पुलिस ने दोनों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बाबू जगजीवन राम अस्पताल में भिजवा दिए हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

लड़की के फोन आने के बाद बाहरी लोगों ने की हत्या

श्री कृष्ण पांडे ने बताया कि उनका बेटा साहिल पांडे बुधवार रात को दोस्तों के साथ मेला देख कर आया था। इस दौरान उसे एक लड़की का फोन आया और वह घर से बाहर चला गया। साहिल के साथ निखिल भी था। इस दौरान कुछ युवक आए व चाकू घोंप कर दोनों की हत्या कर दी गई। पुलिस इस मामले में तीन युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

मुकुंदपुर के नाबालिक की चाकू घोप कर हत्या

बुधवार रात को ही जहांगीरपुरी इलाके में नाबालिक की चाकू घोप कर हत्या कर दी गई। नाबालिक की पहचान मुकुंदपुर के शिवम उर्फ चतुर के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि झगड़े के दौरान युवक पर चाकू से हमला किया गया। जहांगीरपुरी थाना पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी हुई है।

मूर्ति विसर्जन के दौरान नहर में डूबा युवक

बाहरी दिल्ली में मूर्ति विसर्जन के लिए बवाना स्थित मूनक नहर पर पहुंचे युवक के डूबने का मामला सामने आया है। होलंबी कलां का रहने वाला शिवांशू बुधवार शाम को गली के लोगों के साथ मूर्ति विसर्जन के लिए बवाना पहुंचा था। विसर्जन के दौरा वह नहर में बह गया। दमकल अधिकारी ने बताया कि युवक के डूबने की शाम पांच बजे के करीब जानकारी मिली थी। टीम बचाव कार्य में जुटी रही। गोताखोरों को भी लगाया, लेिकन युवक का पता नहीं चला।

दिल्ली- एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

Edited By: Prateek Kumar

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट