Move to Jagran APP

ब्रजघाट गंगा में स्थान करने गए दो युवक नदी में डूबे, एक को बचाया गया, एक अन्य लापता

गंगा स्नान करने के लिए ब्रजघाट आए दो युवक गंगा में स्नान के दौरान डूब गए एक को गोताखोरों ने सकुशल बचा लिया।

By Mangal YadavEdited By: Published: Sun, 19 May 2019 04:52 PM (IST)Updated: Sun, 19 May 2019 04:52 PM (IST)
ब्रजघाट गंगा में स्थान करने गए दो युवक नदी में डूबे, एक को बचाया गया, एक अन्य लापता
ब्रजघाट गंगा में स्थान करने गए दो युवक नदी में डूबे, एक को बचाया गया, एक अन्य लापता

गाजियाबाद, जेएनएन। गाजियाबाद से गंगा स्नान करने के लिए ब्रजघाट आए दो युवक गंगा में स्नान के दौरान डूब गए, एक को गोताखोरों ने सकुशल बचा लिया। दूसरे युवक की तलाश की जा रही है। दोनों युवक अपने तीन अन्य साथियों के साथ यहां आए थे। गाजियाबाद के मॉडल टाउन निवासी सुमित कुमार कालोनी के ही रहने वाले अंकुर, मोहित, विकास, ओमप्रकाश के साथ एक ही कम्पनी में नौकरी करता है।

loksabha election banner

रविवार को अवकाश होने के कारण पांचों ने गंगा स्नान करने का कार्यक्रम बनाया। कार्यक्रम के तहत पांचों दोस्त दोपहर के समय गंगा स्नान करने के लिए बृजघाट पहुंच गए। यहां स्नान करने के दौरान सुमित और अंकुर गंगा की जलधारा में गहरे जल में चले गए। गहरे जल में जाने के दौरान दोनों डूबने लगें। अपने आप को डूबते देख दोनों ने शोर मचा दिया।

शोर सुनकर उनके दोस्तों ने मदद के लिए गोताखोरों को आवाज लगाई। श्रद्धालुओं को गंगा में डूबते देख घाट पर अफरा तफरी मच गई। जिसको देख घाट पर तैनात एक दर्जन से अधिक गोताखोर मौके से गंगा में छलांग लगा कर अंकुर को बचा लिया जबकि सुमित तेज धारा में बहता हुआ चला गया। जिसका अभी तक कोई सुराग नहीं लग सका है।

सुमित की तलाश में गंगा में गोताखोर लगे हुए है। सुमित का कोई सुराग नहीं लगने पर उसके दोस्तों का रो- रोक कर बुरा हाल बना हुआ है।

दिल्ली- NCR की ताजा खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.