Move to Jagran APP

TikTok Viral Video: 2 महिला पुलिसकर्मियों के वर्दी में टिक-टॉक वीडियो बनाने की जांच जारी

नई दिल्ली के किसी इलाके में वीवीआइपी रूट पर ड्यूटी पर तैनाती के दौरान ही दोनों महिला पुलिसकर्मियों ने वीडियो बनाया है जिसकी विभागीय जांच की जा रही है।

By JP YadavEdited By: Published: Fri, 02 Aug 2019 01:46 PM (IST)Updated: Sat, 03 Aug 2019 06:30 AM (IST)
TikTok Viral Video: 2 महिला पुलिसकर्मियों के वर्दी में टिक-टॉक वीडियो बनाने की जांच जारी
TikTok Viral Video: 2 महिला पुलिसकर्मियों के वर्दी में टिक-टॉक वीडियो बनाने की जांच जारी

नई दिल्ली, जेएनएन। TikTok Viral Video: पिछले दिनों दिल्ली मेट्रो के एक स्टेशन पर लड़का-लड़की का आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने के बाद सुरक्षा के लिहाज से अहम नई दिल्ली जिले में तैनात दो महिला कॉन्स्टेबलों का टिक टॉक वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें महिला पुलिसकर्मी नाचती दिख रही थीं। मामला संज्ञान में आने के बाद दिल्ली पुलिस अपनी ओर से वर्दी में टिक-टॉक वीडियो बनाने वाली दोनों महिला सिपाहियों के खिलाफ जांच कर रही है। दोनों महिला पुलिसकर्मी दिल्ली पुलिस की 7वीं बटालियन में तैनात हैं।

prime article banner

यह है पूरा मामला

गौरतलब है कि नई दिल्ली के किसी इलाके में वीवीआइपी रूट पर ड्यूटी पर तैनाती के दौरान ही दोनों महिला पुलिसकर्मियों ने वीडियो बनाया है। वहीं, वीडियो वायरल होने पर और मामला सामने आते ही दिल्ली पुलिस उच्च अधिकारियों ने जांच के आदेश दे दिए हैं। यह अलग बात है कि ये वीडियो दिल्ली में किस जगह पर बनाया गया है? इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है। लोकेशन देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि किसी वीआईपी रोड के आसपास ये दोनों महिला पुलिसकर्मी ड्यूटी पर तैनात हैं और फिर इन्होंने यह वीडियो शूट किया है।

बताया जा रहा है कि दोनों महिला कॉन्स्टेबल 2018 में दिल्ली पुलिस में भर्ती हुई थीं। टिक टॉक वीडियो में दोनों महिला पुलिसकर्मी हरियाणवी गाने पर नाचती नजर आ रही हैं।

वीडियो में जो जगह दिख रही है वह नई दिल्ली के एक वीवीआइपी रोड की है। पुलिस अधिकारी के मुताबिक, यह वीडियो उन पुलिसकर्मियों का मनोबल तोड़ने वाला है, जो मन लगाकर ड्यूटी करते हैं।

वीडियो देखने पर पता चल रहा है कि हरियाणा के मशहूर सिंगर अजय हूडा का गाना 'बटुआ से मुंह लेरी पतली कमर' सॉन्ग पर दोनों महिला कॉन्सटेबल डांस करती दिखाई दे रही हैं।

इस गाने के बैक ऊपर किए गए डांस के दौरान बैकग्राउंड में बैरिकेट भी लगा है और दोनों महिला पुलिसकर्मी तैनात है। इतना ही नहीं, यहां पर एक पुलिसकर्मी हाथ में मोबाइल रखकर शूट कर रही हैं और गाने पर डांस कर रही हैं। ये टिक टॉक वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले गुजरात की एक महिला पुलिसकर्मी का वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो ड्यूटी के दौरान सलमान फिल्म के गाने पर डांस कर रही थी, जिसके बाद उसे निलंबित कर दिया गया था।

इसी महीने दिल्ली परिवहन निगम की बस में सपना चौधरी के गाने पर एक लड़की के डांस करने का वीडियो वायरल हुआ था, जिसके बाद डीटीसी प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए कर्मचारियों पर कार्रवाई की थी। गौरतलब है कि हरिनगर डिपो-2 की एक बस के अंदर गत 12 जुलाई को सपना चौधरी के एक गाने पर एक लड़की ने डांस किया था। उसके साथ में बस में तैनात सिविल डिफेंस का एक कर्मी, डीटीसी का चालक और परिचालक भी खड़े हैं।

दिल्ली-NCR की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.