Move to Jagran APP

छत्तीसगढ़ से दिल्ली में की जा रही थी गांजा की सप्लाई, दो तस्कर चढ़े पुलिस के हत्थे

गांजा की तस्करी करने के दो आरोपितों को शाहदरा स्पेशल स्टाफ व नारकोटिक्स सेल ने गिरफ्तार किया है। आरोपितों की पहचान गाजियाबाद के शहीद नगर निवासी वसीम उर्फ गब्बर और नई सीमापुरी निवासी कासिम उर्फ रोहित के रूप में हुई है।

By Ashish GuptaEdited By: Mangal YadavPublished: Sat, 22 Jan 2022 09:40 PM (IST)Updated: Sat, 22 Jan 2022 09:40 PM (IST)
छत्तीसगढ़ से दिल्ली में की जा रही थी गांजा की सप्लाई, दो तस्कर चढ़े पुलिस के हत्थे
दिल्ली में दस किलो गांजा लेकर जा रहे दो तस्कर गिरफ्तार

नई दिल्ली। गांजा की तस्करी करने के दो आरोपितों को शाहदरा स्पेशल स्टाफ व नारकोटिक्स सेल ने गिरफ्तार किया है। आरोपितों की पहचान गाजियाबाद के शहीद नगर निवासी वसीम उर्फ गब्बर और नई सीमापुरी निवासी कासिम उर्फ रोहित के रूप में हुई है। इनके कब्जे से दस किलो गांजा बरामद हुआ है। पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले के जगदलपुर बस अड्डे पर एक शख्स ने उनको गांजा दिया था। जिसे उन्होंने 2700 किलो के भाव से खरीदा था। वहां से ट्रेन से दिल्ली आए। वह इसे गाजियाबाद के वसुंधरा में जुबैर नामक व्यक्ति को सात हजार रुपये किलो के भाव से बेचने वाले थे। इस मामले में पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच कर रही है।

loksabha election banner

शाहदरा डीसीपी ने बताया कि शुक्रवार को सूचना मिली थी कि कुछ लोग गांजा लेकर रोड नंबर 56 से आनंद विहार फ्लाईओवर के रास्ते रामप्रस्थ लाल बत्ती की तरफ जाने वाले हैं। इस पर एसीपी आपरेशंस महेंद्र सिंह के पर्यवेक्षण में स्पेशल स्टाफ और नारकोटिक्स सेल की संयुक्त टीम गठित की गई। स्पेशल स्टाफ के इंस्पेक्टर विकास कुमार के नेतृत्व में इस टीम में एसआइ प्रशांत, एएसआइ लोकेंद्र, हेड कांस्टेबल राजीव, कांस्टेबल देवेंद्र, नितिन, विपिन, सर्वेश, राजेश और कुलदीप शामिल थे।

यह टीम सूचना में बताए गए रास्ते पर तैनात हो गई। वहां से टीम ने आरोपित वसीम और कासिम को गिरफ्तार कर लिया। इनके पास दो पालीथिन बैग थे, जिसमें दस किलो गांजा था। पूछताछ में वसीम ने बताया कि वह आठवीं कक्षा तक पढ़ा है और सीमापुरी इलाके में मोटर मैकेनिक का काम करता है। उसके सात बच्चे हैं। जबकि कासिम बेरोजगार है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.