नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। शादी समारोह के दौरान हुई कहासुनी का बदला लेने के लिए मंगोलपुरी इलाके में मंगलवार रात दो नाबालिगों पर चाकुओं से हमला कर दिया गया।इलाज के दौरान एक की मौत हो गई व दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया।मृतक की पहचान मंगोलपुरी के एस ब्लाक के लवली व घायल की पहचान सूरज के रूप में हुई है।पुलिस ने प्राथमिकी कर सीसीटीवी फुटेज कब्जे में ले लिया है।

शादी के दौरान कहासुनी और फिर विवाद में चले चाकू

पुलिस मामले में जांच कर रही है।जानकारी के अनुसार, लवली मंगलवार रात अपने दोस्त सूरज के साथ एस ब्लाक के चौक के पास खड़ा था।इस दौरान दो युवक उनके पास पहुंचे।दोनों पक्षों में बीते दिनों हुई शादी के दौरान हुई कहासुनी को लेकर विवाद हुआ।दोनों पक्षों में हाथापाई के दौरान युवकों ने चाकू निकाल लिए।लवली व सूरज जान बचाने के लिए आरोपितों से दूर भागने लगे।

सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही पुलिस

भागते हुए नाबालिगों पर आरोपितों ने चाकुओं से हमला कर दिया और फरार हो गए।घालयों को संजय गांधी अस्पताल ले जाया गया, जहां लवली को मृत घोषित कर दिया गया व सूरज का इलाज चल रहा है।स्वजन की माने तो लवली की बीते दिनों शादी समारोह के दौरान कहासुनी हुई थी।इसी को लेकर उस पर हमला किया गया।चश्मदीदों का कहना है कि नाबालिगों ने बचने की काफी कोशिश की, वह काफी दूर तक भागे भी, लेकिन आरोपितों ने उन पर हमला जारी रखा।पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालकर आरोपितों का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

Edited By: Pradeep Kumar Chauhan

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट