Move to Jagran APP

दिल्ली एयरपोर्ट पर शर्मनाक हरकत : विदेशी महिला को ले गए कमरे में, फिर किया गंदा काम

अधिकारी तस्करी के शक में जांच के लिए महिला को एयरपोर्ट के एक कमरे में ले गए थे। आरोप है कि इस दौरान दोनों ने पीड़िता का यौन उत्पीड़न किया था।

By JP YadavEdited By: Published: Mon, 17 Jun 2019 12:45 PM (IST)Updated: Mon, 17 Jun 2019 01:14 PM (IST)
दिल्ली एयरपोर्ट पर शर्मनाक हरकत : विदेशी महिला को ले गए कमरे में, फिर किया गंदा काम
दिल्ली एयरपोर्ट पर शर्मनाक हरकत : विदेशी महिला को ले गए कमरे में, फिर किया गंदा काम

नई दिल्ली, जेएनएन। दिल्ली स्थित इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट (Indira Gandhi International Airport) पर विदेशी महिला के साथ यौन उत्पीड़न मामले में कस्टम के दो अधिकारियों को निलंबित कर दिया गया है। दोनों आरोपित एयरपोर्ट पर अधीक्षक के पद पर तैनात थे। पीड़ित महिला उज्बेकिस्तान की रहने वाली हैं। वह इलाजरत रिश्तेदार को देखने दिल्ली आई थीं। 

loksabha election banner

आरोपित अधिकारी तस्करी के शक में जांच के लिए महिला को एयरपोर्ट के एक कमरे में ले गए थे। आरोप है कि इस दौरान दोनों ने पीड़िता का यौन उत्पीड़न किया था। इस दौरान वहां कोई महिला अधिकारी मौजूद नहीं थीं। वहीं जब विदेशी महिला ने घटना की शिकायत करनी चाही तो उन्हें धमकाने सहित जान से मारने की धमकी तक दी गई। बाद में मामला सामने आने पर वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर जांच के बाद आरोपितों के खिलाफ निलंबन की कार्रवाई की गई।

एयरपोर्ट अधिकारियों के मुताबिक घटना गत तीन मई की है। उज्बेकिस्तान की महिला ताशकंद से आइजीआइ एयरपोर्ट पर उतरी थीं। उनकी बहन का बेटे के दिल्ली के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था। वह बच्चे को देखने के लिए दिल्ली आई थीं। यौन उत्पीड़न से महिला सदमें में आ गईं। बाद में वह घटना की शिकायत के लिए कस्टम अधिकारियों के पास गई। लेकिन, बजाए उनकी शिकायत सुनने के उल्टा उन्हें तस्करी के झूठे मामले में फंसाने सहित जान से मरवाने की धमकी दी गई थी।

दिल्ली-NCR की ताजा खबरों को पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.