Move to Jagran APP

Delhi Crime News: मोबाइल नहीं लौटाने पर कर दी पीट-पीट कर हत्या, दो गिरफ्तार

आइजीआइ एयरपोर्ट जिले के डीसीपी राजीव रंजन ने बताया कि गत 14 नवंबर को एयरपोर्ट के पास रेडिशन होटल के समीप जंगल में एक 20 वर्षीय युवक का शव बरामद हुआ था। युवक के शरीर पर डंडे से चोट के निशान थे।

By Mangal YadavEdited By: Published: Sun, 18 Oct 2020 08:57 AM (IST)Updated: Sun, 18 Oct 2020 08:57 AM (IST)
Delhi Crime News: मोबाइल नहीं लौटाने पर कर दी पीट-पीट कर हत्या, दो गिरफ्तार
पूछताछ में अजीत ने बताया कि कुछ दिन पहले उसका मोबाइल गायब हो गया था।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। आइजीआइ एयरपोर्ट थाना पुलिस ने इलाके में हुई 20 वर्षीय युवक दीपक की हत्या की गुत्थी सुलझा ली है। मोबाइल चोरी के शक में तीन लोगों ने लाठी-डंडे से पीट-पीट कर दीपक की हत्या कर दी थी। बाद में आरोपित शव को एयरपोर्ट के समीप जंगल में छोड़ फरार हो गए थे। पुलिस ने इनमें से दो आरोपित अजीत उर्फ भुजंग और राज कुमार उर्फ बालक को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों बेघरबार हैं और महिपालपुर इलाके में कूड़ा बिनने का काम करते हैं।

loksabha election banner

वहीं, घटना में शामिल तीसरे फरार आरोपित नेपाली की पुलिस तलाश में जुटी है। आइजीआइ एयरपोर्ट जिले के डीसीपी राजीव रंजन ने बताया कि गत 14 नवंबर को एयरपोर्ट के पास रेडिशन होटल के समीप जंगल में एक 20 वर्षीय युवक का शव बरामद हुआ था। युवक के शरीर पर डंडे से चोट के निशान थे। उधर पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू की तो युवक की पहचान महिपालपुर खजान कालोनी निवासी दीपक के रूप में हुई। वह छोटे-मोटे काम करता था।

घटनास्थल के आस पास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगाला तो दीपक आखिरी बार अजीत और उसके दोस्त बालक व नेपाली के साथ दिखा। पूछताछ में पता चला कि अजीत ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर लाठी-डंडों से पीटकर दीपक की हत्या की थी। इसका पता चलतेही आइजीआइ थाने के इंस्पेक्टर मुकेश बाल्यान की टीम ने शुक्रवार को अजीत उर्फ भुजंग और बालक को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में अजीत ने बताया कि कुछ दिन पहले उसका मोबाइल गायब हो गया था। उसे शक था कि वह मोबाइल दीपक ने चुराया है।

इसकी जानकारी मिलने पर उसने दीपक से मोबाइल वापस मांगा था। लेकिन उसने फोन देने से इंकार कर दिया था। इस गुस्से में उसने जंगल में ले जाकर अपने साथियों के साथ मिलकर दीपक की लाठी-डंडे से पिटाई कर दी थी और उसके बेहोश होने पर तीनों उसे छोड़कर फरार हो गए थे। पुलिस दोनों की अन्य मामले में संलिप्तता की जानकारी जुटा रही है।

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.