Move to Jagran APP

Unnao case: उन्नाव केस की सुनवाई के लिए एम्‍स में लगी अस्‍थाई कोर्ट

समाचार एजेंसी एएनआइ मुताबिक सुनवाई के लिए एम्स में ट्रायल कोर्ट के जज पहुंचे हैं। बुधवार को इन कैमरा यानी बंद कमरे में सुनवाई होगी।

By JP YadavEdited By: Published: Wed, 11 Sep 2019 11:55 AM (IST)Updated: Wed, 11 Sep 2019 11:56 AM (IST)
Unnao case:  उन्नाव केस की सुनवाई के लिए एम्‍स में लगी अस्‍थाई कोर्ट
Unnao case: उन्नाव केस की सुनवाई के लिए एम्‍स में लगी अस्‍थाई कोर्ट

नई दिल्ली, एएनआइ। Unnao case: उन्‍नाव सामूहिक पीड़‍िता (Unnao assault Survivor) मामले की सुनवाई के लिए दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्‍थान (All India Institute of Medical Sciences) के ट्रामा सेंटर में फास्‍ट ट्रैक कोर्ट लगाया गया है।

loksabha election banner

दिल्‍ली हाई कोर्ट (Delhi High Court) की अधिसूचना और अस्‍थाई कोर्ट लगाने की अनुमति के बाद  बुधवार को एम्स में कोर्ट लगाई गई है। समाचार एजेंसी एएनआइ मुताबिक, सुनवाई के लिए एम्स में ट्रायल कोर्ट के जज पहुंचे हैं। बुधवार को इन कैमरा यानी बंद कमरे में सुनवाई होगी। बता दें कि कार्यवाही की विस्तृत जानकारी प्रकाशित करने पर कोर्ट ने रोक लगा रखी है। 

बंद कमरे में दर्ज होंगे पीड़‍िता के बयान

उन्नाव रेप पीड़िता के बयान दर्ज करने की प्रक्रिया बंद कमरे में हो रही है इस दौरान किसी भी प्रकार की ऑडियो-वीडियो रिकॉर्डिंग की मनाही है। इसके लिए कोर्ट ने एम्स प्रशासन को निर्देश दिए हैं। इतना ही नहीं, सुनवाई के दौरान सेमिनार हॉल में लगे सीसीटीवी कैमरे भी बंद रहेंगे। इस दौरान पीड़ि‍ता और आरोपी का आमना-सामना न हो, इसकी भी व्‍यवस्‍था की गई है।

दिल्ली-NCR की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.