नई दिल्ली, जेएनएन। दिल्ली के फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में बृहस्पतिवार को आइपीएल टी-20 क्रिकेट मैच खेला जाएगा। दिल्ली और हैदराबाद के बीच खेले जाने वाला यह मैच रात आठ बजे से लेकर रात साढ़े 11 बजे तक चलेगा।

वाहन चालक इस दौरान आइटीओ-दिल्ली गेट की ओर जाने से बचें, क्योंकि यहां पर ट्रैफिक जाम की समस्या झेलनी पड़ सकती है। ट्रैफिक पुलिस के मुताबिक मैच की वजह से शाम के पीक आवर में नई दिल्ली, इंडिया गेट, आईटीओ, विकास मार्ग, राजघाट, आइएसबीटी कश्मीरी गेट और दिल्ली गेट के आसपास यातायात बाधित हो सकता है।

ट्रैफिक पुलिस के मुताबिक, स्टेडियम या उसके आसपास स्थित पार्किंग स्थलों पर केवल उन्हीं वाहनों को खड़ा होने दिया जाएगा, जिन पर पार्किग स्टीकर लगा होगा। कोई भी सामान्य वाहन स्टेडियम परिसर में प्रवेश नहीं कर पाएगा। बहादुरशाह जफर मार्ग और जवाहर लाल नेहरू के किसी भी कैरिज-वे पर वाहन खड़ा करने की अनुमति नहीं होगी।

ट्रैफिक पुलिस के मुताबिक, पार्किंग लेबल लगे जो वाहन रिंग रोड, जेएलएन रोड, आसफ अली रोड और बहादुरशाह जफर मार्ग की तरफ से फिरोजशाह कोटला स्टेडियम की तरफ आएंगे, उन्हें दिल्ली गेट पर यू-टर्न की सुविधा मिलेगी। वहीं, पी-1 और पी-1ए पार्किग लेबल वाले वाहन चालक बहादुरशाह जफर मार्ग से स्टेडियम में प्रवेश कर सकते हैं।

Posted By: JP Yadav

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप