नई-दिल्ली,जेएनएन। कर्नाटक के नामचिन गायक टीएम कृष्णा के एक संगीत कार्यक्रम को विरोध के बाद रद कर दिया गया है। सूचना के अनुसार यह कार्यक्रम शनिवार को दिल्ली के चाणक्यपुरी में स्थित नेहरू पार्क में आयोजित होने वाला था। यह समारोह भारतीय हवाईअड्डा प्राधिकरण(एएआइ)और और सांस्कृतिक निकाय,एसपीआईसी-मैके द्वारा संयुक्त रूप से आयोजित कराया जाना था।

इस मामले में टीएम कृष्‍णा ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि शहरी नक्‍सली और भारत विरोधी शब्‍द उन लोगों के द्वारा बनाए गए हैं जिन्‍होंने भारत के लोकतंत्र को समझा ही नहीं है। ये लोग भारत के लोकतंत्र को जानते ही नहीं हैं। वे लोग सिर्फ आपको डराना चाहते हैं और सिर्फ गुस्‍सा दिलाना चाहते हैं। इसलिए यह प्रोग्राम को रुकवाया गया है।

बताया जा रहा है कि कुछ दक्षिणपंथी विचारकों के विरोध की वजह से इस कार्यक्रम को रद करना पड़ा। हालांकि एएआइ के चेयरमैन इसका खंडन किया है और  कहा है कि जरूरी काम कि वजह से हम उस दिन खाली नहीं हैं। इस वजह से हमें इस समारोह को रद करना पड़ रहा है। 

इससे पहले 10 नवंबर को एएआइ ने ट्वीट कर के बताया था की कृष्णा इस कार्यक्रम में प्रदर्शन करेंगे। इस समारोह को लेकर शहर के कुछ समाचार पत्रों में कई विज्ञापन भी जारी किए गए थे।इन ट्वीटस में कृष्णा को प्रायोजित करने के लिए एएआइ पर सार्वजनिक निधियों का उपयोग करने का आरोप लगाया गया था और कृष्णा को जीसस और अल्लाह का गाना गाने के लिए भारत विरोधी और अर्बन नक्सल कहा गया था।

 

Posted By: Tanisk

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप