नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। अलीपुर इलाके में रविवार की रात डीयू के छात्र को उसके महिला मित्र के भाई ने अपने साथियों के साथ मिलकर गोली मारी थी। मुख्य आरोपित अपनी बहन और छात्र की दोस्ती व बातचीत करने से नाराज था। उसने पीड़ित को पूर्व में बहन से बातचीत नहीं करने को लेकर धमकी भी दी थी। इस बाबत अलीपुर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर वारदात के कुछ घंटों बाद मुख्य आरोपित विक्रांत उर्फ नोनू व उसके साथी विकास पांडेय उर्फ भूरा व आशीष को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने इनके पास से वारदात में प्रयुक्त मोटरसाइकिल व कारतूस, पिस्टल आदि बरामद कर लिया है। जानकारी के अनुसर 18 वर्षीय करन थापा अलीपुर के स्वामी श्रद्धानंद कालेज में बीए प्रथम का छात्र है। वह परिवार के साथ नेहरू एंक्लेव में रहता है। वह रविवार की रात अपने घर के पास खड़ा था। तभी बाइक पर आए तीन युवकों पर उस पर फायरिंग शुरू कर दी। उसे तीन गोलियां लगीं। स्वजन उसे अस्पताल ले गए, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

तीन माह में 39 झपटमारी की वारदात को दिया अंजाम

वहीं, रानी बाग थाना पुलिस ने गत तीन माह के अंदर ताबड़तोड़ झपटमारी की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपित मोतिया खान निवासी समीर (18) को गिरफ्तार किया है। उसके पास से वारदात में प्रयुक्त केटीएम मोटरसाइकिल व एक स्कूटी बरामद की गई है। उसकी गिरफ्तारी से झपटमारी के 39 मामले की गुत्थी सुलझा ली गई है। पुलिस उसके साथी की तलाश कर रही है। दोनों पकड़ में नहीं आए, इसके लिए मोटरसाइकिल बदल बदल कर वारदात किया करते थे।

 

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021