Move to Jagran APP

इंजीनियर से लूटपाट करने वाले तीन बदमाश गिरफ्तार, लूट का सामान बरामद

डाबड़ी थाना पुलिस ने दो शराब तस्करों को गिरफ्तार करने में कामयाबी पाई है। 29 जुलाई की रात को एएसआइ वेद प्रकाश व कांस्टेबल सियाराम गश्त पर थे।

By Mangal YadavEdited By: Published: Sun, 02 Aug 2020 12:58 PM (IST)Updated: Sun, 02 Aug 2020 12:58 PM (IST)
इंजीनियर से लूटपाट करने वाले तीन बदमाश गिरफ्तार, लूट का सामान बरामद
इंजीनियर से लूटपाट करने वाले तीन बदमाश गिरफ्तार, लूट का सामान बरामद

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। द्वारका नॉर्थ इलाके में इंजीनियर से लूटपाट करने वाले तीन बदमाशों का पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक तीनों बदमाश नशे के आदी है और नशे का सामान खरीदने के लिए लूटपाट की वारदात को अंजाम देते थे। जिला पुलिस उपायुक्त एंटो अल्फोंस ने बताया कि पकड़े गए बदमाशों की पहचान मटियाला पुर्नावासित कॉलोनी निवासी शानू (22 वर्ष), राहुल (27 वर्ष) और गगन (18 वर्ष) के रूप में हुई है।

loksabha election banner

30 जुलाई को द्वारका नॉर्थ थाने में शिकायतकर्ता आलोक ने बताया कि वे मोबाइल कंपनी में बतौर इंजीनियर कार्यरत है। दोपहर करीब ढाई बजे वे द्वारका सेक्टर-तीन स्थित हेरिटेज अपार्टमेंट के पास पीछे स्थित पार्क में बैठे थे। इसी दौरान वहां आए तीन युवकों ने उन्हें चाकू दिखाकर उनसे दो हजार रुपये लूट लिए और मौके से फरार हो गए। पुलिस ने आलोक की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

एसआई मंजीत के नेतृत्व में पुलिस टीम ने आसपास के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगाला। साथ ही अपने मुखबिरों को भी सक्रिय किया। 24 घंटे के भीतर मुखबिर की मदद से पुलिस को आरोपित शानू की जानकारी प्राप्त हुई। पुलिस ने शानू के घर पर दबिश देकर उसे गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने अपना अपराध कबूल किया। पुलिस ने उसके निशानदेही पर वारदात में शामिल उसके अन्य दो सहयोगियों को दबोच लिया। पुलिस ने इनके पास से दो हजार रुपये और वारदात में इस्तेमाल चाकू बरामद कर लिया है।

दो शराब तस्कर गिरफ्तार

डाबड़ी थाना पुलिस ने दो शराब तस्करों को गिरफ्तार करने में कामयाबी पाई है। 29 जुलाई की रात को एएसआइ वेद प्रकाश व कांस्टेबल सियाराम गश्त पर थे। बिंदापुर जे जे कालोनी के पास उन्हें एक स्विफ्ट डिजायर कार आती हुई दिखाई दी। पुलिसकर्मियों ने रुकने का इशारा किया तो कार चालक ने कार की रफ्तार तेज कर भागने का प्रयास किया। दोनों पुलिसकर्मियों ने उसका पीछा किया और कार को रोक लिया। जब कार की तलाशी ली गई तो उसमें से बीस पेटी शराब बरामद हुई। इसके बाद पुलिस ने कार सवार सागर व दीपक को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि वह अवैध शराब गुरुग्राम से ला रहा है। शराब को वह पश्चिमी दिल्ली के विभिन्न इलाकों में बेचता। सागर पर पहले से ही 11 मामले दर्ज हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.