Move to Jagran APP

रेवाड़ी में चोरों के हौसले बुलंद, CCTV तोड़ पिकअप में उठा ले गए ATM

धारूहेड़ा में चोर शनिवार रात आईसीआईसीआई बैंक के बूथ से एटीएम उखाड़ ले गए। चोरों की संख्या करीब 10-12 बतायी जा रही है।

By Mangal YadavEdited By: Published: Sun, 16 Jun 2019 10:40 AM (IST)Updated: Sun, 16 Jun 2019 11:20 AM (IST)
रेवाड़ी में चोरों के हौसले बुलंद, CCTV तोड़ पिकअप में उठा ले गए ATM
रेवाड़ी में चोरों के हौसले बुलंद, CCTV तोड़ पिकअप में उठा ले गए ATM

रेवाड़ी, जेएनएन। हरियाणा के रेवाड़ी जिले में चोरों के हौसले इतने बुलंद हैं कि वे एटीएम ही उखाड़ कर ले गए। मामला रेवाड़ी के धारूहेड़ा कस्बे का है। दिल्ली-जयपुर हाईवे पर धारूहेड़ा की वरना ट्रांसपोर्ट कंपनी के निकट लगी एटीएम को शनिवार रात चोर उखाड़ ले गए। चोर पिकअप गाड़ी में सवार होकर आए थे। नजदीक स्थित एक ढाबा संचालक की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, परंतु तब तक चोर फरार हो चुके थे। एटीएम में कितनी नकदी थी इसका अभी पता नहीं लग पाया है।

loksabha election banner

आइसीआइसीआइ बैंक की ओर से हाईवे स्थित वरना ट्रांसपोर्ट कंपनी के निकट एटीएम बूथ बनाया हुआ है। शनिवार की रात को पिकअप गाड़ी में सवार होकर आए करीब 10-12 बदमाशों ने एटीएम को उखाड़ लिया और पिकअप में डाल लिया। नजदीक स्थित एक ढाबा संचालक ने रात को चोरों को एटीएम को पिकअप में रखते हुए देख लिया और पुलिस को सूचना दे दी।

देर से आयी पुलिस
सूचना के करीब आधा घंटा बाद पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक बदमाश वहां से जा चुके थे। पुलिस ने नाकाबंदी भी की, परंतु बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग पाया।

तोड़ दिए सीसीटीवी कैमरे
बदमाशों ने एटीएम बूथ पर लगे सीसीटीवी कैमरे भी तोड़ दिए। कैमरे तोड़ देने के कारण बदमाशों की हरकतें कैद नहीं हो पाई। चोरों ने पहले बूथ के शटर को उखाड़ा व शीशे के दरवाजों को भी तोड़ दिया। बूथ के बाहर गाड़ी के टायरों के निशान भी मिले है। बूथ पर बैंक की ओर से सुरक्षा कर्मी की नियुक्ति नहीं की गई थी। रात के समय नजदीक स्थित ट्रांसपोर्ट के सुरक्षाकर्मी ही एटीएम बूथ का शटर बंद करते थे।

जांच के बाद पता लग पाएगा कितनी थी नकदी
धारूहेड़ा पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है। बैंक द्वारा एक निजी कंपनी को एटीएम में कैश डालने व सुरक्षा का जिम्मा दिया हुआ था। कंपनी के अधिकारियों के धारूहेड़ा पहुंचने तथा जांच के बाद ही पता लग पाएगा कि उसमें कितनी नकदी थी। धारूहेडा थाना एसएचओ अमित कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। तोड़े गए सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी निकलवाई जा रही है।  

दिल्ली- NCR की ताजा खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.