जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। तिमारपुर इलाके में लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने ढाबा संचालक को चाकू घोंपकर घायल कर दिया। मौके पर गश्त कर रही पुलिस की पीसीआर वैन में तैनात पुलिसकर्मी बदमाशों से भिड़ गए। इस दौरान एक बदमाश फरार हो गया, जबकि एक बदमाश को पुलिस पकड़ने में कामयाब हो गई। पकड़े गए बदमाश की पहचान छोटू के रूप में हुई है। घायल ढाबा संचालक सतपाल की हालत खतरे से बाहर है। पुलिस दूसरे बदमाश की तलाश कर रही है।

मोबाइल झपटने का विरोध करना पड़ा भारी

जानकारी के अनुसार, बुराड़ी इलाके के रहने वाले सतपाल तिमारपुर में ढाबा चलाते हैं। वह शनिवार सुबह बुराड़ी से तिमारपुर जा रहे थे। इस दौरान बाइक सवार दो बदमाश ने उनके हाथ से मोबाइल फोन झपट लिया। उन्होंने विरोध किया तो एक बदमाश ने उनके हाथ पर चाकू से वार कर दिया। घटनास्थल के पास पुलिस की एक वैन गश्त पर थी। उसमें तैनात सिपाही मंजीत ने बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की। काफी देर तक वह बदमाशों से भिड़े, लेकिन एक बदमाश भागने में सफल हो गया। मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दिल्ली में बढ़ रहा है मोबाइल चोरी का मामला 

दिल्ली में मोबाइल चोरी का मामला लगातार बढ़ता जा रहा है। कुछ ही दिन पहले इसी तरह का एम मामला सामने आया था, जिसमें दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने चोरी के मोबाइल फोन खरीदने वाले एक रिसीवर को दिल्ली से गिरफ्तार किया है। आरोपित के पास से तीन दिन पहले रायपुर, छत्तीसगढ़ में हुई भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा की रैली में शामिल लोगों से चुराए गए दो मोबाइल समेत दिल्ली व यूपी से चुराए गए पांच मोबाइल फोन बरामद किए गए थे।

यह भी पढ़ें- दिल्ली के नवादा में एक शिक्षक ने नाबालिग बेटी के सामने पत्नी को चाकू मारकर मौत के घाट उतारा

यह भी पढ़ें- नहीं बचाया जा सका नाबालिग लड़कों के कुकर्म का शिकार 11 वर्षीय बच्चा, हुई थी निर्भया जैसी दरिंदगी

Edited By: Sonu Gupta

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट