Move to Jagran APP

दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में कार सवार को बदमाशों ने मारी गोली

जहांगीरपुरी इलाके में बदमाशों ने जीटीके बस डिपो के पास कार पर फायरिंग कर दी। हमले में कार चालक कुलदीप को चार से पांच गोलियां लगीं हैं। घायल को पास के ही बाबू जगजीवन राम अस्पताल ले जाया गया है।

By Mangal YadavEdited By: Published: Wed, 04 Aug 2021 01:53 PM (IST)Updated: Wed, 04 Aug 2021 01:53 PM (IST)
दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में कार सवार को बदमाशों ने मारी गोली
कार सवार को बदमाशों ने मारी गोली

नई दिल्ली [संजय सलिल]। जहांगीरपुरी इलाके में बदमाशों ने जीटीके बस डिपो के पास कार पर फायरिंग कर दी। हमले में कार चालक कुलदीप को चार से पांच गोलियां लगीं हैं। घायल को पास के ही बाबू जगजीवन राम अस्पताल ले जाया गया है। घायल कुलदीप बकोली गांव का रहने वाला है। बताया जाता है बुधवार दोपहर कुलदीप अपनी कार से मुकरबा चौक से आजादपुर की तरफ जा रहा था। जैसे ही वह मुकरबा चौक से थोड़ा आगे जीटीके डिपो के सामने पहुंचा, तभी स्कूटी सवार बदमाशों ने उसकी कार पर फायरिंग शुरू कर दी।

loksabha election banner

कुलदीप ने बचकर भागने की कोशिश भी की, तब तक हमलावर गोलियां मारकर अपनी स्कूटी से मौके से फरार हो गए। घायल को तुरंत जहांगीरपुरी के बाबू जगजीवन राम अस्पताल में ले जाया गया। गोलियां कंधे और पांव में लगी हैं। आशंका जताई जा रही है कि आपसी रंजिश के या गुटबाजी के चलते हमला किया गया है। फिलहाल महेंद्रा पार्क थाना पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है ।

एम्स में रक्त दिलाने के नाम पर ठगी

वहीं, एम्स में जरूरतमंद को रक्त उपलब्ध कराने के नाम पर ठगी का एक मामला सामने आया है। पीड़ित ने अस्पताल प्रबंधन और स्थानीय पुलिस को मामले की शिकायत दी है। जानकारी के अनुसार, अंकित कुमार बुनकर अपने भाई के इलाज के लिए एम्स अस्पताल आए थे। उन्हें रक्त की आवश्यकता थी। इस दौरान किसी व्यक्ति ने डा. विवेक के नाम पर फोन किया और उसने रक्त उपलब्ध कराने के नाम पर 2900 रुपये ले लिए। आरोपित ने रुपये लेने के बाद अपना फोन बंद कर दिया। पीड़ित ने मामले की शिकायत एम्स प्रबंधन और स्थानीय पुलिस से की है। शिकायत के आधार पर मामले की जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.