Move to Jagran APP

समयपुर बादली में हथियारबंद बदमाशों ने कारोबारी के स्वजनों को बंधक बनाकर लाखों लूटे

विक्की सिरसपुर इलाके के भगत सिंह पार्क कालोनी में परिवार के साथ रहते हैं। रविवार की सुबह उनके घर में पांच बदमाश जबरन घुस गए। बदमाशों ने चाकू के बल पर स्वजनों को बंधक बना लिया। बदमाशों ने शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी दी।

By Pradeep ChauhanEdited By: Published: Tue, 12 Oct 2021 03:27 PM (IST)Updated: Tue, 12 Oct 2021 03:27 PM (IST)
समयपुर बादली में हथियारबंद बदमाशों ने कारोबारी के स्वजनों को बंधक बनाकर लाखों लूटे
हथियारबंद बदमाश कारोबारी के घर में घुसकर नकदी समेत लाखों की संपत्ति लूटकर फरार हो गए। प्रतीकात्मक तस्वीर।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। समयपुर बादली इलाके में हथियारबंद बदमाश कारोबारी के घर में घुसकर नकदी समेत लाखों की संपत्ति लूटकर फरार हो गए। बदमाशों की संख्या पांच बताई जा रही है। विक्की सिरसपुर इलाके के भगत सिंह पार्क कालोनी में परिवार के साथ रहते हैं। रविवार की सुबह उनके घर में पांच बदमाश जबरन घुस गए। बदमाशों ने चाकू के बल पर स्वजनों को बंधक बना लिया। बदमाशों ने घर में रखे दो लाख रुपये, एक किलो चांदी के बर्तन, सोने की एक चेन, लाकेट, चांदी की दो पायल, मोबाइल आदि लूट कर भाग गए। बदमाशों ने शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी दी।

loksabha election banner

बदमाशों के जाने के बाद पीड़ित ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके के आसपास लगे सीसीटीवी की जांच कर बदमाशों का सुराग लगाने में जुटी है। वहीं, नरेला इलाके में बाइक सवार दो झपटमारों ने यातायात पुलिस में तैनात कांस्टेबल से मोबाइल फोन झपट लिया और भागने लगे। कांस्टेबल ने उनका पीछा किया और लोगों की मदद से एक झपटमार को दबोच लिया। जबकि दूसरा भागने में कामयाब रहा।

जानकारी के अनुसार कांस्टेबल चंद्रमणि ट्रैफिक पुलिस के नरेला सर्कल में तैनात हैं। वह रविवार की सुबह पैदल ही नरेला बस स्टैंड के निकट से गुजर रहे थे कि बाइक सवार दो झपटमार आए और उनका मोबाइल झपटकर भागने लगे। कांस्टेबल से शोर मचाते हुए दोनों का पीछा करना शुरू कर दिया और कुछ ही दूर पर एक झपटमार को लोगों की मदद से पकड़ लिया। उसकी पहचान गौतम के रूप में हुई। वह सोनीपत के प्याऊ मनियारी का रहने वाला बताया जाता है। वहीं, द्वारका जिला पुलिस के वाहन चोरी निरोधक दस्ते (एएटीएस) व स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) दस्ते ने दो अलग-अलग मामलों में चार आरोपितों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों की निशानदेही पर पुलिस ने छह दो पहिया वाहन बरामद किए हैं।

द्वारका जिला पुलिस के अतिरिक्त उपायुक्त सतीश कुमार ने बताया कि पहले मामले में मोटरसाइकिल चुराने वाले दो आरोपितों को गिरफ्तार किया गया। आरोपित दीपक व करण से चोरी की तीन स्कूटी, एक मोटरसाइकिल व एक मोबाइल फोन बरामद किया गया। दूसरे मामले में एसटीएफ की टीम ने झपटमारी के दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। एसटीएफ के प्रभारी इंस्पेक्टर पवन तोमर ने बताया कि सेक्टर 20 से मनीष व विक्की को काबू किया। पुलिस को उसके पास से एक स्कूटी व एक खिलौना पिस्टल बरामद की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.