Move to Jagran APP

Delhi Crime: कोर्ट परिसर में बदमाश ने पुलिस को दिया चकमा, टायलेट का बहाना देकर रफूचक्कर; सीलमपुर से धराया

Delhi Crime दिल्ली में पुलिस की बड़ी लापरवाही सामने आई है। पूर्वी दिल्ली के वेलकम इलाके में झपटमारी के मामले में कड़कड़डूमा कोर्ट में पेश करने लाए गए दो आरोपितों में से एक शौचालय जाने के बहाने पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया।

By Ashish GuptaEdited By: Aditi ChoudharyPublished: Sun, 09 Oct 2022 07:53 AM (IST)Updated: Sun, 09 Oct 2022 07:53 AM (IST)
Delhi Crime: कोर्ट परिसर में बदमाश ने पुलिस को दिया चकमा, टायलेट का बहाना देकर रफूचक्कर; सीलमपुर से धराया
कोर्ट परिसर से पुलिस को चकमा देकर भागा बदमाश (सांकेतिक तस्वीर)

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। पूर्वी दिल्ली के वेलकम इलाके में झपटमारी के मामले में कड़कड़डूमा कोर्ट में पेश करने लाए गए दो आरोपितों में से एक शौचालय जाने के बहाने पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। इस मामले में फर्श बाजार थाना पुलिस ने आरोपित के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर उसकी तलाश शुरू की। कुछ ही वक्त में पुलिस ने उसे सीलमपुर स्थित एक जानकार की दुकान से गिरफ्तार कर लिया।

loksabha election banner

वेलकम इलाके में झपटमारी की वारदात को अंजाम देने के आरोप में पुलिस आरोपित जुनैद अहमद उर्फ शारिक और ताहूर को शुक्रवार को कड़कड़डूमा कोर्ट में पेश करने लेकर आई थी। उनके साथ एसआइ महेश कुमार, कांस्टेबल अंकुर व चमन थे। जुनैद ने कहा कि उसे शौचालय जाना है। कांस्टेबल अंकुर उसे शौचालय लेकर गए।

टायलेट की खिड़की से हुआ फरार

जुनैद अंदर चला गया, कांस्टेबल बाहर खड़े उसका इंतजार करने लगे। काफी देर तक जुनैद बाहर नहीं आया तो कांस्टेबल ने अंदर जाकर देखा। वहां जुनैद नहीं था, शौचालय की खड़की खुली हुई थी। खिड़की से झांक कर देखने पर जुनैद भागता हुआ दिखाई दिया। शोर मचाया, फिर भी कोई उसे रोक नहीं सका। बाद में उसे सीलमपुर में एक दुकान से पकड़ लिया गया है।

कोर्ट परिसर की सुरक्षा पर उठ रहे सवाल

किसी आरोपित के कोर्ट परिसर से आसानी से फरार होने की यह पहली घटना नहीं है। इस वर्ष पहले भी एक दोषी और एक आरोपित कोर्ट परिसर से पुलिस को चकमा देकर भाग चुका है। यहां सवाल उठता है कि कोर्ट परिसर के सभी गेटों पर कड़ी सुरक्षा रहती है, उसके बावजूद आरोपित परिसर से बाहर कैसे निकल जाता है।

यह भी पढ़ें- Delhi Crime: केंद्रीय विद्यालय के टायलेट में 11 साल की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म, सीनियर छात्रों पर लगा आरोप

पिछले दिनों हुई घटनाएं

2 मार्च 2022 को न्यू उस्मानपुर इलाके में हुई हत्या के मामले में दोषी करार दिए जाने पर आरोपित प्रदीप तोमर उर्फ भूरा कोर्ट परिसर से हुआ था फरार।

22 अप्रैल 2022 को कड़कड़डूमा कोर्ट से गोगी गैंग का ईनामी बदमाश मोहित उर्फ अनुज पुलिसकर्मी को धक्का देकर हिरासत से फरार हो गया था

यह भी पढ़ें- Murder In Delhi: सड़क के बीचो-बीच युवक को चाकू से गोदा, तमाशबीन बने रहे लोग; कलेजा कंपा देगा CCTV फुटेज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.