Move to Jagran APP

Delhi Crime News: दिल में दिल दहला देने वाली घटना, किशोर ने युवक को चाकू से गोदा, किए 70 वार

Delhi Crime News घटनास्थल से मिले सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने इस मामले में तीन किशोरों को पकड़ा है। मृतक की पहचान मनीष के रूप में हुई।

By JP YadavEdited By: Published: Tue, 14 Jul 2020 08:47 AM (IST)Updated: Tue, 14 Jul 2020 08:47 AM (IST)
Delhi Crime News: दिल में दिल दहला देने वाली घटना, किशोर ने युवक को चाकू से गोदा, किए 70 वार
Delhi Crime News: दिल में दिल दहला देने वाली घटना, किशोर ने युवक को चाकू से गोदा, किए 70 वार

नई दिल्ली [गौतम कुमार मिश्रा]। दिल को दहला देने वाली एक घटना ख्याला थाना क्षेत्र में एक किशोर ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। घटनास्थल से मिले सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने इस मामले में तीन किशोरों को पकड़ा है। मृतक की पहचान मनीष के रूप में हुई। पुलिस के अनुसार मनीष के शरीर पर आरोपितों ने एक दो नहीं बल्कि 70 वार किए। एक-दो वार के बाद जब मनीष बेसुध होकर जमीन पर गिर गए तब भी आरोपित उनके सीने पर चढ़कर वार करते रहे। शोर शराबा होने के बावजूद किसी ने भी आरोपितों को रोकने की कोशिश नहीं की। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस के अनुसार तीनों नाबालिगों को बाल सुधार गृह भेज दिया गया है।

loksabha election banner

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मनीष अपने परिवार के साथ रघुबीर नगर में रहते थे। इनके परिवार में पत्नी के अलावा दो बेटी व एक बेटा हैं। मनीष चालक का कार्य करते थे। इनके घर के पास ही मुख्य आरोपित नाबालिग रहता है। यह नाबालिग लड़का मनीष की गली में मोटरसाइकिल स्टंट करते हुए बहुत तेज गति से निकालता था। गली से तेज रफ्तार में मोटरसाइकिल चलाने व स्टंट करने को लेकर मनीष कई बार लड़के को टोक चुके थे। कुछ दिन पहले मनीष ने इस लड़के को खूब डांटा। लेकिन इस डांट का नाबालिग पर कोई असर नहीं पड़ा और वह तेज रफ्तार में मोटरसाइकिल से स्टंट करता हुआ गली से अक्सर गुजरता था। आठ जुलाई को मनीष अपने दोस्त के साथ मोहल्ले में एक दुकान के बाहर खड़े थे। उसी दौरान नाबालिग अपने दो अन्य नाबालिग दोस्तों के साथ वहां पहुंचा। आते ही तीनों लड़कों ने मनीष पर ताबड़तोड़ चाकू से हमला कर दिया। मनीष के दोस्त ने विरोध किया तो उसे दूर रहने के लिए कहा गया।

बीच सड़क पर वारदात

मनीष के दोस्त को धमकाने के बाद आरोपित मनीष पर टूट पड़े और उनपर ताबड़तोड़ चाकू से वार करते रहे। वारदात बीच सड़क पर हुई। इस बीच सड़क पर लोग गुजरते रहे, आरोपित वार करते रहे। मुख्य नाबालिग आरोपित इतने गुस्से में था कि उसके दोस्त मनीष के मरने के बाद उसे वहां से घसीटकर ले जाने लगे, लेकिन वह बार-बार हाथ छुड़ाकर मनीष के सीने पर वार करता रहा। यहां तक कि वह उस पर चढ़ भी गया। करीब 70 वार करने के बाद आरोपित वहां से फरार हो गए। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.