Move to Jagran APP

MCD चुनाव: क्या अरविंद केजरीवाल को सता रहा है पार्टी टूटने का डर

केजरीवाल ने कहा कि नगर निगम में दलबदल कानून लागू नहीं होता है,इसीलिए आपको तोड़ने की कोशिश की जाएगी। आपको लालच दिया जाएगा।

By JP YadavEdited By: Published: Thu, 27 Apr 2017 06:55 PM (IST)Updated: Fri, 28 Apr 2017 07:13 AM (IST)
MCD चुनाव:  क्या अरविंद केजरीवाल को सता रहा है पार्टी टूटने का डर
MCD चुनाव: क्या अरविंद केजरीवाल को सता रहा है पार्टी टूटने का डर

नई दिल्‍ली (जेएनएन)। पहली बार दिल्ली नगर निगम चुनाव लड़ने वाली आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल परिणाम के बाद से सकते में हैं। इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि परिणाम आने के 24 घंटे के भीतर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपनी पार्टी के सभी विधायकों की बैठक अपने आवास पर बुला ली। 

loksabha election banner

सूत्रों के मुताबिक, अरविंद केजरीवाल बृहस्पतिवार को हुई बैठक दौरान काफी चिंतित नजर आए। यह भी कहा जा रहा है कि वह बैठक के दौरान पार्टी नेताओं और विधायकों से मिले। इतना ही नहीं, उन्होंने चुने गए पार्टी के पार्षदों को पार्टी न छोड़ने की शपथ तक दिला दी।

शपथ दिलाते हुए यह कहा केजरीवाल ने

बताया जा रहा है कि अपने पार्षदों को पार्टी न छोड़ने की शपथ दिलाते हुए केजरीवाल ने कहा कि वह न तो लालच में आएं न किसी दबाव में। उन्होंने यह भी कहा कि नगर निगम में दलबदल कानून लागू नहीं होता है,इसीलिए आपको तोड़ने की कोशिश की जाएगी। आपको लालच दिया जाएगा।

अगर कोई भी पैसा लेता है तो वो फलेगा नहीं। अगर आपने धोखा किया तो भगवान आपको माफ नहीं करेगा। केजरीवाल ने अपने पार्षदों को याद दिलाया कि यह पार्टी आंदोलन से निकली है, यह आप सब की मेहनत और क़ुरबानी का नतीजा है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.