Move to Jagran APP

Swati Maliwal Assault Case: केजरीवाल के पीए बिभव कुमार की बढ़ी मुश्किलें, कोर्ट ने 4 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

राज्यसभा सदस्य स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट मामले में आरोपित मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सहायक बिभव कुमार को दिल्ली पुलिस ने उनकी पुलिस हिरासत की अवधि समाप्त होने के बाद तीस हजारी कोर्ट में पेश किया। पुलिस ने पेशी के बाद अदालत से विभव की न्यायिक हिरासत की मांग की। अदालत ने विभव को चार दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा।

By Jagran News Edited By: Sonu Suman Fri, 24 May 2024 03:52 PM (IST)
केजरीवाल के पीए बिभव कुमार की बढ़ी मुश्किलें, 4 दिन की मिली न्यायिक हिरासत।

जागरण सवाददाता, नई दिल्ली। आप सांसद स्वाति मालीवाल के साथ बदसलूकी मामले में मुख्य आरोपी बिभव कुमार को दिल्ली की अदालत ने 28 मई तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। आज उनकी पुलिस कस्टडी की अवधि खत्म हो रही थी, जिस कारण उन्हें कोर्ट में पेश किया गया। दिल्ली पुलिस ने तीस हजारी कोर्ट से 4 दिन की न्यायिक हिरासत मांगी थी, जिसे कोर्ट ने स्वीकार कर लिया। 

सरकारी वकील ने कोर्ट में दलील दी कि पुलिस रिमांड के लिए हमारे पास 14 दिन की समयसीमा है। अभी हम 4 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेजे जाने की मांग कर रहे है, आगे जरूरत होगी तो फिर से रिमांड लेंगे। अब 28 मई को विभव को फिर से अदालत में पेश किया जाएगा।

He was arrested on May 18. pic.twitter.com/PQltYovGeS— ANI (@ANI) May 24, 2024

18 मई को पुलिस ने किया था गिरफ्तार

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सहायक बिभव कुमार पर 13 मई को सीएम आवास में राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट करने का आरोप है। घटना के तीन दिन बाद यानी 16 मई को पुलिस ने इस संबंध में केस दर्ज किया। इसके बाद बिभव कुमार फरार हो गया। पुलिस ने बिभव को 18 मई को सीएम आवास से ही गिरफ्तार किया। 

ये भी पढ़ें- मेट्रो स्टेशन की दीवारों पर केजरीवाल को धमकी भरा संदेश लिखने वाले आरोपी को मिली जमानत