Move to Jagran APP

Noida Twin Towers Demolition: 28 अगस्त से शुरू होगी सुपरटेक के ट्विन टावर को ढहाने की कार्रवाई- सुप्रीम कोर्ट

Noida Twin Towers Demolition नोएडा प्राधिकरण ने टावरों को गिराने को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने और समय मांगा था। प्राधिकरण के इस अनुरोध पर सुप्रीम कोर्ट ने समय बढ़ाया है। साथ ही किसी भी तकनीकी खराबी या मौसम संबंधी समस्या होने पर 7 दिन का बैंडविथ भी दिया है।

By Abhishek TiwariEdited By: Published: Fri, 12 Aug 2022 11:47 AM (IST)Updated: Fri, 12 Aug 2022 11:47 AM (IST)
Noida Twin Towers Demolition: 28 अगस्त से शुरू होगी सुपरटेक के ट्विन टावर को ढहाने की कार्रवाई- सुप्रीम कोर्ट
28 अगस्त से शुरू होगी सुपरटेक के ट्विन टावर को ढहाने की कार्रवाई- सुप्रीम कोर्ट

नोएडा, जागरण डिजिटल डेस्क। Noida Twin Towers Demolition: नोएडा स्थित सुपरटेक के दोनों 40 मंजिला टावरों को ढहाने की कार्रवाई 28 अगस्त से शुरू होगी। सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को ट्विन टावरों को गिराने का समय एक सप्ताह बढ़ा दिया है। इस सुनवाई के दौरान इन दोनों टावरों में विस्फोटक लगाने को लेकर भी चर्चा की गई।

prime article banner

बता दें कि नोएडा प्राधिकरण ने टावरों को गिराने को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने और समय मांगा था। प्राधिकरण के इस अनुरोध पर सुप्रीम कोर्ट ने समय बढ़ाया है। साथ ही किसी भी तकनीकी खराबी या मौसम संबंधी समस्या होने पर 7 दिन का बैंडविथ भी दिया है।

इससे पहले नोएडा प्राधिकरण की ओर से स्टेटस रिपोर्ट फाइल कर दी गई है। सीबीआरआई को सुपरटेक द्वारा तोड़कर अभी तक स्ट्रक्चरल ऑडिट रिपोर्ट नहीं सौंपी गई है। होटल के चलते विस्फोटक लगाने और ध्वस्तीकरण का काम रुका हुआ है।

उल्लेखनीय है कि इससे पहले एडफिस ने प्राधिकरण को साफ कर दिया है कि दोनों इमारत 25 जुलाई से विस्फोटक लगाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। दो अगस्त को एनओसी मिलने के बाद सीबीआरआइ ने कई तकनीकी मुद्दों पर रिपोर्ट मांगी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.