Move to Jagran APP

Delhi Crime: लंबी छुट्टी के बाद ड्यूटी पर लौटा था SI, अगले ही दिन घर में लाश मिलने से सनसनी

Delhi Crime दिल्ली के पुलिस कालोनी पंजाबी बाग में एक पुलिस इंस्पेक्टर की लाश घर में मिलने के बाद सनसनी फैल गई। दो दिन पहले ही पुलिस इंस्पेक्टर ने लंबी छुट्टी के बाद ड्यूटी ज्वाइन की थी। इसके एक दिन बाद ही घर में सब इंस्पेक्टर की लाश मिली है।

By Jagran NewsEdited By: Aditi ChoudharyPublished: Thu, 06 Oct 2022 10:49 AM (IST)Updated: Thu, 06 Oct 2022 10:49 AM (IST)
Delhi Crime: लंबी छुट्टी के बाद ड्यूटी पर लौटा था SI, अगले ही दिन घर में लाश मिलने से सनसनी
दिल्ली में सब-इंस्पेक्टर की घर में मिली लाश (सांकेतिक तस्वीर)

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। दिल्ली के पुलिस कालोनी पंजाबी बाग (Punjabi Bagh) में एक सब-इंस्पेक्टर की लाश घर में मिलने के बाद सनसनी फैल गई। सब-इंस्पेक्टर (Sub-Inspector) बीमारी से पीड़ित था और इलाज के लिए लंबे वक्त से छुट्टी पर था। बुधवार को ही ड्यूटी ज्वाइन की थी। इसी बाद रात में घर में सब इंस्पेक्टर की पंखे से लटकती लाश मिली है। सब इंस्पेक्टर के हाथ की नस भी कटी हुई है। 

loksabha election banner

पीसीआर से मिली सूचना

दिल्ली पुलिस ने बताया कि बुधवार रात 8.50 बजे पंजाबी बाग पुलिस स्टेशन में एक पीसीआर का से एक व्यक्ति की खुदकुशी की सूचना मिली थी। व्यक्ति की पहचान ओ बी 206 पुलिस कालोनी पंजाबी बाग में रहने वाले बेनी पी ए (58 वर्ष) के तौर पर हुई है। वह वर्तमान में बाहरी दिल्ली के एचएसीआर शाखा में सब इंस्पेक्टर के पद पर तैनात था। 

एमजीएस अस्पताल में चल रहा था इलाज

पुलिस ने बताया कि सब इंस्पेक्टर की लाश उनके घर के पंखे से लटकता हुआ पाया गया था। साथ ही उनके बाएं हाथ की नस भी कटी हुई थी। सब इंस्पेक्टर के घरवालों ने बताया कि वह लंबे वक्त से बीमार थे और छुट्टी पर थे। बीमारी और अन्य स्वास्थ्य समस्याओं के कारण एमजीएस अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था। तीन अक्टूबर तक स्वास्थ्य कारणों से वे अवकाश पर थे।

यह भी पढ़ें- Murder In Delhi: सड़क के बीचो-बीच युवक को चाकू से गोदा, तमाशबीन बने रहे लोग; कलेजा कंपा देगा CCTV फुटेज

पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव

परिजनों ने बताया कि 4 अक्टूबर को ही उन्होंने ड्यूटी ज्वाइन की। इसी शाम रात में उन्होंने आत्महत्या कर ली।परिवार ने किसी भी तरह के अन्य संदेह होने से इंकार किया है। दिल्ली पुलिस ने इस मामले में सीआरपीसी की धारा 174 के तहत कार्यवाही शुरू कर दी गई है और मृतक के शव को कब्जे में लेकर संजय गांधी अस्पताल के मुर्दाघर में भेज दिया है।

यह भी पढ़ें- दिल्ली में 2 युवकों ने 6 साल के मासूम की चढ़ाई बलि, पुलिस से कहा- भोले बाबा ने सपने में दिया था आदेश


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.