नई दिल्ली [गौतम कुमार मिश्र]। दिल्ली में एक दरोगा और चिट्ठा मुंशी को रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार किया है। इसके बाद आला अधिकारियों ने कार्रवाई करते हुए दोनों को निलंबित कर दिया है। दरोगा और चिट्ठा मुंशी दोनों का नाम संदीप है।

दरोगा और चिट्ठा मुंशी विकासपुरी थाने में तैनात थे। पश्चिमी जिला पुलिस उपायुक्त घनश्याम बंसल ने दोनों के खिलाफ जांच के आदेश दे दिए हैं। पुलिस अधिकारी ने बताया कि जांच रिपोर्ट आने के बाद अगली कार्रवाई का फैसला लिया जाएगा। फिलहाल जांच की जा रही है।

इधर दिल्ली से सटे नोएडा में सिपाही ने महिला की छेड़छाड़

ग्रेटर नोएडा में ईकोटेक तीन कोतवाली में तैनात मुंशी (हेड कांस्टेबल) दीपक ने बंगाल की महिला से छेड़छाड़ की। महिला की शिकायत पर मामले की जांच कराई गई थी। जांच में आरोप सही मिलने पर पुलिस आयुक्त आलोक सिंह ने आरोपित सिपाही को निलंबित कर दिया। छेड़छाड़ के आरोप लगाने का वीडियो ट्विटर पर वायरल हुआ था।

दारोगा के बेटे ने की खुदकुशी

नोएडा के सेक्टर-108 में एक दारोगा के बेटे ने घर पर पंखे से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। प्राथमिक जांच में सामने आया है कि बीते कुछ दिनों से युवक तनाव में था। कोतवाली पुलिस मौत के कारणों का पता लगा रही है। बरेली निवासी राजेश श्रीवास्तव शामली जिले में उप निरीक्षक हैं और वर्तमान में परिवार के साथ सेक्टर-108 के ए ब्लाक में रहते हैं। राजेश के 30 साल के बेटे प्रह्लाद ने मंगलवार सुबह बाथरूम में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। काफी देर तक जब प्रह्लाद बाहर नहीं निकला तो स्वजन को अनहोनी की आशंका हुई और इसकी सूचना पुलिस को दी गई। बाथरूम का दरवाजा जब तोड़ा गया तो प्रह्लाद का शव फंदे से लटका था। मृतक का पत्नी से विवाद था।

Edited By: Geetarjun Gautam