Move to Jagran APP

दक्षिणी दिल्‍ली के जीके-2 के पार्क में सैैर कर रहे दंपती को गन प्वाइंट पर लूटा

पुलिस के अनुसार सीआर पार्क के बी-ब्लॉक निवासी नवीन सिंह पार्क में पत्‍नी के साथ टहलने गए थे इसी बीच उनके साथ लूटपाट हो गई।

By Prateek KumarEdited By: Published: Wed, 29 Jul 2020 06:03 PM (IST)Updated: Wed, 29 Jul 2020 06:06 PM (IST)
दक्षिणी दिल्‍ली के जीके-2 के पार्क में सैैर कर रहे दंपती को गन प्वाइंट पर लूटा
दक्षिणी दिल्‍ली के जीके-2 के पार्क में सैैर कर रहे दंपती को गन प्वाइंट पर लूटा

नई दिल्ली [अरविंद कुमार द्विवेदी]। गेटर कैलाश-2 में बदमाशों ने सुबह पार्क में सैर कर रहे दंपती पर रिवाल्वर तानकर लूटपाट की और मौके से फरार हो गए। वारदात के वक्त पार्क में सैकड़ों लोग सैर कर रहे थे, लेकिन बदमाशों ने कनपटी पर पिस्तौल तानकर महिला का मंगलसूत्र व युवक का मोबाइल फोन लूटकर पलक झपकते ही बाइक से भाग गए। पीड़ित की शिकायत पर सीआर पार्क थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। हालांकि अभी तक पुलिस बदमाशों तक पहुंच नहीं सकी है।

loksabha election banner

पार्क में आए थे सैर करने

पुलिस के अनुसार, सीआर पार्क के बी-ब्लॉक निवासी नवीन सिंह (32) एक निजी बैंक में सेल्स एग्जिक्यूटिव हैं। रविवार सुबह वह पत्नी व बहन के साथ जीके-2 स्थित डब्ल्यू ब्लॉक स्थित सेंट्रल पार्क में सैर करने गए थे। पार्क में वह लोग टहल ही रहे थे कि तभी करीब पौने सात बजे दो बदमाश आए और अपनी जेब से पिस्तौल निकालकर नवीन की कनपटी पर तान दिया।

बदमाशों ने दी गोली मारने की धमकी

बदमाशों ने कहा जो भी माल है निकाल दो वर्ना गोली मार देंगे। बदमाशों ने उनकी पत्नी के गले से मंगलसूत्र व नवीन का मोबाइल लूट लिया। नवीन व उनकी पत्नी जब तक कुछ समझ पाते, दोनों पार्क के बाहर गए और अपनी स्टार्ट खड़ी बजाज डिस्कवर बाइक पर सवार होकर फरार हो गए।

पार्क में टहलने आने वालों के बीच डर

नवीन ने पीसीआर कॉल किया। मौके पर पहुंची पुलिस को उन्होंने बताया कि दोनों युवक बाइक से आकर करीब 10 मिनट से खड़े थे। मौका देखकर उन्होंने वारदात कर दी। इस वारदात से पीड़ित की पत्नी काफी भयभीत हो गई हैं। वहीं, वारदात के दो दिन बाद भी पार्क में रोजाना टहलने आने वाले लोगों में डर बना हुआ है। पिछले 30 सालों से नियमित रूप से टहलने आने वाले एक बुजुर्ग ने बताया कि पार्क के किसी भी गेट पर सीसीटीवी कैमरे नहीं हैं वर्ना पुलिस के बदमाशों को तलाशना आसान रहता। वहीं, 20 साल यहां वॉक करने वाले एक अन्य बुजुर्ग ने बताया कि लॉकडाउन के कारण बढ़ी बेरोजगारी के कारण अब इस तरह की वारदातें बढ़ गई हैं। पुलिस को भी अपनी गश्त बढ़ा देनी चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.