Move to Jagran APP

सोनू सूद ने ईद और दीवाली को लेकर सभी को दिया ये खास संदेश, आप भी जानें

वैसे तो हिंदी फिल्मों में सोनू सूद विलेन का ही रोल करते आए हैं मगर असल जिंदगी में वो हजारों लोगों के लिए असली हीरो है। कोरोनावायरस संक्रमण के दौरान उन्होंने जिस तरह से आगे बढ़कर लोगों की मदद की वो किसी से छिपा नहीं है।

By Vinay Kumar TiwariEdited By: Published: Wed, 20 Oct 2021 05:35 PM (IST)Updated: Wed, 20 Oct 2021 05:35 PM (IST)
सोनू सूद ने ईद और दीवाली को लेकर सभी को दिया ये खास संदेश, आप भी जानें
सोनू सूद असल जिंदगी में हजारों लोगों के लिए असली हीरो है।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। सलमान खान अभिनीत बालीवुड की एक फिल्म जय हो है जिसमें अभिनेता सलमान खान एक डायलाग बोलते हैं, आप मुझे थैंक्यू न कहें बल्कि इसके बदले तीन लोगों की मदद करें और उन तीन लोगों से कहें कि वो आगे इसी तरह से तीन लोगों की मदद करें। (Aap thank you mat kahiye... uske badle mein teen logon ki madad kijiye...aur un teeno se kehna ki woh teen aur ki madad karen...duniya badal jayegi." कुछ इसी तर्ज पर अब फिल्म अभिनेता सोनू सूद ने भी आम लोगों से अपील की है। अपने ट्विटर हैंडल पर उन्होंने लिखा कि किसी ने कहा कि त्योहारों का समय आ गया, मानेंगे तो तब जब आपके कारण किसी की ईद और और किसी की दिवाली मनेगी। आज़मा कर देख लेना, इस से बेहतर पहले कभी नहीं मनी होगी।

prime article banner

वैसे तो हिंदी फिल्मों में सोनू सूद विलेन का ही रोल करते आए हैं मगर असल जिंदगी में वो हजारों लोगों के लिए असली हीरो है। कोरोनावायरस संक्रमण के दौरान उन्होंने जिस तरह से आगे बढ़कर लोगों की मदद की वो किसी से छिपा नहीं है। कुछ लोग तो उनके इतने बड़े फैन हो गए कि उन्होंने सोनू सूद का मंदिर तक बना डाला, कुछ ने अपने बच्चों का नाम उनसे पूछकर रखा तो कुछ आज भी दिन रात उनके गुणगान करते हैं। ऐसा नहीं है कि सोनू ने कोरोना के दौरान ही लोगों की मदद की हो वो आज भी रोजाना सैकड़ों लोगों की मदद कर रहे हैं, उनके पास दवाएं भिजवा रहे हैं। बच्चों को मोबाइल और स्कूल बैग पहुंचवा रहे हैं। अस्पतालों में जिनका पैसे की वजह से आपरेशन नहीं हो पा रहा है उनको पैसे से मदद कर रहे हैं।


सोनू सूद की फाउंडेशन से मदद करने वाले गुहार लगाते रहते हैं, सोनू किसी भी मददगार को निराश नहीं होने देते हैं वो हर तरह से उसकी मदद करने को तैयार रहते हैं। देश के तमाम कोनों से इंटरनेट मीडिया ट्विटर के माध्यम से उनसे मदद मांगी जाती रहती है और वो सभी को मदद करके उनकी दुआएं लेते रहते हैं। सोनू के एक प्रशंसक ने उनका पोस्टर बनाकर भी उनको टैग किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.