फरीदाबाद [सुशील भाटिया]। पद्म विभूषण से सम्मानित विख्यात शास्त्रीय नृत्यांगना और राज्यसभा सदस्य सोनल मान सिंह ने प्रसिद्ध अभिनेता नसीरुद्दीन शाह पर तंज कसा है कि भगवती उन्हें माफ करें। भगवती से उनका आशय मां दुर्गा से था। नसीरुद्दीन शाह ने पिछले दिनों बयान दिया था कि समाज में जहर फैल चुका है और कई जगहों पर पुलिस अफसर से ज्यादा गाय की सुरक्षा को महत्व दिया जा रहा है। नसीरुद्दीन शाह के अनुसार उन्हें अपने बच्चों की सुरक्षा को लेकर फिक्र रहती है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छता अभियान के नवरत्न में शामिल सोनल मान सिंह फरीदाबाद में भारत विकास परिषद के राष्ट्रीय अधिवेशन के समापन समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में आई थी। समारोह के बाद संगीत नाटक अकादमी पुरस्कार से सम्मानित भरतनाट्यम और ओडिसी नृत्य शैली की गुरु सोनल मान सिंह ने जागरण से सामाजिक समरसता पर बातचीत में कहा कि आज के युवा वर्ग में जिम्मेदारियों का अभाव है।

सोशल मीडिया 'काई' की तरह समाज पर हावी हो रहा है। जिस तरह हम रोजाना स्नान करते हैं और दांतों को साफ करते हैं, उसी तरह से सोशल मीडिया की बुराइयों को भी साफ करना होगा, हमें अपने दिमाग की भी सफाई प्रतिदिन करनी होगी। उन्होंने कहा कि हर कोई अमृतपान करना चाहता है, पर यह भूल जाते हैं कि पहले जहर पीना सीखना होगा।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस