Move to Jagran APP

Delhi Crime: फोन झपटने आए झपटमार फिसले, बाइक मौके पर ही छोड़ कर भागे

भव्य सैनी घर से जरूरी काम से स्कूटी से जा रहे थे। इस दौरान गुलमोहर पार्क रोड पर प्रजापति शिव मंदिर के सामने रुककर फोन पर किसी से बात करने लगे। इसी दौरान पीछे से आए दो झपटमारों ने उनका फोन छीनने की कोशिश की लेकिन असफल हो गए।

By Prateek KumarEdited By: Published: Tue, 28 Jun 2022 10:17 PM (IST)Updated: Tue, 28 Jun 2022 11:09 PM (IST)
Delhi Crime: फोन झपटने आए झपटमार फिसले, बाइक मौके पर ही छोड़ कर भागे
हौज खास थाने में फोन छीनने आए झपटमारों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

नई दिल्ली [रजनीश पाण्डेय]। हौज खास इलाके में फोन झपटने आए झपटमार फिसल कर गिर गए। इस दौरान उन्हें काफी चोट लग गई। चोट लगने की वजह से झपटमार बाइक मौके पर ही छोड़ कर भाग गए। पीड़ित की शिकायत पर हौज खास थाने में फोन छीनने आए झपटमारों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। इसके साथ ही पुलिस ने बाइक अपने कब्जे में ले लिया है।

loksabha election banner

गौरतलब है कि गौतमनगर निवासी भव्य सैनी (23) शनिवार को अपने घर से रात करीब 11 बजे जरूरी काम से स्कूटी से जा रहे थे। इस दौरान गुलमोहर पार्क रोड पर प्रजापति शिव मंदिर के सामने रुककर फोन पर किसी से बात करने लगे। इसी दौरान पीछे से आए दो झपटमारों ने उनका फोन छीनने की कोशिश की, लेकिन असफल हो गए।

भव्य ने उन्हें पकड़ने के लिए शोर मचाया, लेकिन इतने में झपटमार खुद ही फिसलकर मौके पर ही गिर गए। जिससे उन्हें काफी चोट आई। इसके बाद आसपास के लोगों को इकट्ठा होता देखकर झपटमार बाइक मौके पर छोड़ कर भाग गए। पीड़ित भव्य सैनी की शिकायत पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बाइक को कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर लिया।

इधर, फतेहपुर बेरी थाना पुलिस ने एक वाहनचोर को गिरफ्तार किया है। पुलिस को आरोपित के कब्जे से चोरी की छह मोटरसाइकिल, दो कार व तीन मोबाइल फोन बरामद हुए हैं। आरोपित की पहचान डेरा गांव निवासी अंकित(22) के रूप में हुई है। वह फतेहपुर बेरी थाने द्वारा बीसी घोषित है।पुलिस के अनुसार, थाना पुलिस स्ट्रीट क्राइम पर लगाम लगाने के लिए काफी समय से संदिग्ध इलाकों में अभियान के तहत क्षेत्र में काफी मुस्तैदी के साथ गश्त में लगी हुई थी।

इसी दौरान रविवार को पुलिस की टीम को एक कुख्यात वाहन चोर के स्थल मंदिर स्थित एक फार्म हाउस में आने की गुप्त सूचना मिली। सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस की टीम तुरंत ही मौके पर पहुंच गई और योजनाबद्ध तरीके से मौके पर निगरानी बनाए रखी। सोमवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे पुलिस को एक मोटरसाइकिल सवार संदिग्ध आता दिखाई दिया।

पुलिस ने उससे पूछताछ के लिए रोकना चाहा तो संदिग्ध पुलिस से बचकर भागने की कोशिश करने लगा। टीम ने आरोपित का पीछा कर उसे पकड़ लिया और उसके कब्जे से तीन मोबाइल फोन बरामद कर लिया। आरोपित ने अपना नाम अंकित बताया।

जांच के दौरान पता चला कि वह थाने में पहले से ही बीसी घोषित है। इसके बाद उसके मोटरसाइकिल के कागजात दिखाने को कहा तो उसके पास कोई कागजात मौजूद नहीं थे। पुलिस ने मोटरसाइकिल को कब्जे में ले लिया। आरोपित की निशानदेही पर अलग-अलग जगहों पर छापा मारकर पुलिस ने दो कार व पांच अन्य मोटसाइकिल भी बरामद कर लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.