Move to Jagran APP

Delhi Fire News : नरेला इलाके में चप्पल बनाने की फैक्ट्री में लगी आग, दमकल की 25 गाड़ियां मौके पर

Delhi Fire News फिलहाल आग लगने के कारणों का पता नहीं लग पा रहा है। दमकल अधिकारी ने बताया कि सोमवार रात आठ बजकर 18 मिनट पर नरेला औद्योगिक क्षेत्र की चप्पल बनाने वाली फैक्ट्री में आग लगने की सूचना मिली थी।

By Pradeep ChauhanEdited By: Published: Mon, 16 May 2022 09:43 PM (IST)Updated: Mon, 16 May 2022 09:43 PM (IST)
Delhi Fire News : नरेला इलाके में चप्पल बनाने की फैक्ट्री में लगी आग, दमकल की 25 गाड़ियां मौके पर
Delhi News : आठ गाड़ियों की मदद से आग पर काबू पाने का प्रयास किया जा रहा है। प्रतीकात्मक तस्वीर।

नई दिल्ली[सोनू राणा]। नरेला औद्योगिक क्षेत्र के आइ ब्लाक की चप्पल बनाने की तीन मंजिला फैक्ट्री में सोमवार रात को आग लग गई ।दमकल विभाग की आठ गाड़ियों की मदद से आग पर काबू पाने के प्रयास किए जा रहे हैं।इससे पहले शनिवार को भी नरेला औद्योगिक क्षेत्र की एक प्लास्टिक दाना बनाने वाली फैक्ट्री में आग लग गई थी।जिसे दमकल विभाग की 25 गाड़ियों की मदद से बुझाया गया था।पुलिस, एंबुलेंस व दमकल कर्मी मौके पर मौजूद हैं।खबर लिखे जाने तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार नरेला औद्योगिक क्षेत्र की एक तीन मंजिला फैक्ट्री में सोमवार रात करीब आठ बजे आग लग गई।इस फैक्ट्री में चप्पल बनाने का काम किया जाता है। जिस समय आग लगी उस समय फैक्ट्री में कोई मौजूद नहीं था।सभी कर्मी काम से घर लौट चुके थे। फिलहाल आग लगने के कारणों का पता नहीं लग पा रहा है।

दमकल अधिकारी ने बताया कि सोमवार रात आठ बजकर 18 मिनट पर नरेला औद्योगिक क्षेत्र की चप्पल बनाने वाली फैक्ट्री में आग लगने की सूचना मिली थी।

दमकल कर्मी जब मौके पर पहुंचे तो देखा कि आग तीसरी मंजिल तक फैल चुकी है।इसके बाद और गाड़ियों को भी बुलाया गया।फिलहाल आठ गाड़ियों की मदद से आग पर काबू पाने का प्रयास किया जा रहा है।फिलहाल किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं है। गौरतलब है कि मुंडका, बवाना व नरेला औद्योगिक क्षेत्र की फैक्ट्रियों में इन दिनों आग लगने के कई मामले सामने आ रहे हैं।गर्मियों के मौसम के दौरान फैक्ट्रियों में आग लगने के दो दर्जन से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं।शुक्रवार को मुंडका में ही एक इमारत में आग लगने की वजह से 27 लोगों की मौत हो गई।

ये भी पढ़ें- Delhi News: मुस्लिम बुद्धिजीवी बोले- मुगलों ने तोड़े थे मंदिर, मुस्लिम भाई बड़ा दिल दिखाकर हिंदू भाइयों को सौंप दें ज्ञानवापी और कृष्ण जन्मभूमि


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.